आगरा में होटल मालिक के बेटे की हैवानियत, बंदूक की नोक पर 13 साल की नाबालिग से कई बार किया दुष्कर्म

Agra News: आगरा में एक होटल मालिक के बेटे पर 13 साल की बच्ची को बंधक बनाकर बंदूक की नोक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. पीड़िता की मां की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि दुर्गा कॉम्प्लेक्स में रहने वाला राकेश राजपूत ने उनकी बेटी को नौकरी दिलाने की शर्त पर होटल बुलाया और 2 घंटे में कई बार बंदूक की नोक पर रेप किया.

Amit Kumar
Amit Kumar

Agra News: आगरा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक होटल मालिक के बेटे पर सोमवार को फतेहाबाद रोड स्थित होटल में 13 साल की बच्ची को बंधक बनाकर बंदूक की नोक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. दरअसल, बीते दिन शुक्रवार रात बच्ची की मां ने ताजगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म और अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  पीड़िता की मां की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि दुर्गा कॉम्प्लेक्स में रहने वाला राकेश राजपूत उसकी बेटी से फोन पर बात करता था.  राकेश ने उसे अपने पिता के होटल में इस शर्त पर नौकरी दिलाने का वादा किया था कि वह उसकी दोस्त बनेगी. 

नौकरी दिलाने की शर्त पर किया रेप 

ऐसे में 21 अक्टूबर की दोपहर उसने उसे मारुति चौक आने को कहा और होटल में ले गया, जहां उसने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया.  राकेश ने बंदूक निकाल ली और कथित तौर पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद उसने उसे बंधक बनाकर दो घंटे में कई बार दुष्कर्म किया. 

मामले को लेकर क्या बोले एसीपी?

एसीपी सैय्यद अरीब अहमद ने मामले को लेकर जानकारी दी कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित किशोरी के बयान लिए गए हैं और उसका मेडिकल टेस्ट  भी किया गया है. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से यह स्पष्ट हो गया है कि होटल मालिक का बेटा ही किशोरी को होटल में ले गया था. अब आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी हैं.

 बताया कि शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित किशोरी के बयान दर्ज किए गए हैं. उसका मेडिकल कराया है. सीसीटीवी फुटेज से इसकी पुष्टि हो गई है कि होटल संचालक का बेटा ही किशोरी को लेकर होटल में गया था. आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

calender
27 October 2024, 05:34 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो