पत्नी से अलग होने के बाद पति ने काटा 11 साल के बेटे का गला, जानिए पूरा मामला

महाराष्ट्र से एक मामला सामने आता है जिसमें 11 साल के बेटे की गला रेट कर पिता ने ही हत्या कर दी। आरोपी हत्या करने के बाद शव को चाय की दुकान के पास फेंकने के लिए ले गया । पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shweta Bharti
Shweta Bharti

महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है।जिसमें पति-पत्नी के आपसी झगड़े के कारण पिता ने ही ले ली खुद के बच्चे की जान। जब वह 11 साल के बच्चे का शव लेकर उसे ठीकाने के लगाने की कोशिश कर रहा था। तभी वहां पुलिस पहुंची और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।आरोपी की उम्र 40 साल बताई जा रही है।आरोपी मासूम के शव को किसी चाय की दुकान के पास उसे फेंकने आया था।

तभी पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर गई। यह मामला अंबरनाथ क्षेत्र के शास्त्रीनगर मोहल्ले का है।पुलिस और सुधाकर पठारे ने बताया है कि कैसे आरोपी ने खुद के बेटे को ही मार डाला।

पत्नी को करता था पति परेशान

पुलिस की जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है पत्नी पति में क्लेश रहती थी। साथ ही दोनों में कई झगड़े होते रहते थें। और पत्नी पति से काफी दुखी रहती थी।एक दिन बात इतनी आगे तक बढ़ गई कि पत्नी को घर छोड़ने की समस्या खड़ी हो गई। जिसके चलते पत्नी ने अपने तीनों बच्चों को ले लिया और घर से चली गई। आरोपी को गुस्सा आ गया और वह अपने गुस्से पर नियत्रंण न रख सका। जिसके चलते उसने पत्नी से बदला लेने के लिए अपने बेटे की गला रेत कर हत्या कर दी ।

लगाई सुरक्षा की गुहार

आरोपी की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है। वहीं दूसरी ओर बच्चे के पिता आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। 11 साल के बच्चे की हत्या करने के बाद पत्नी काफी डरी हुई है साथ ही बच्चे की मां ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है, उसका कहना है आरोपी दो बच्चों को भी नुकसान पहुंचा सकता है। पुलिस ने बताया है कि बच्चे की हत्या करने के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है पुलिस छानबीन में जुटी है।आरोपी के खिलाफ पत्नी ने सख्त सजा मांगी है।

calender
17 February 2023, 12:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो