इमामगंज: सोनम हत्याकांड के आरोपी शंकर दास ने थाने में की आत्महत्या

बिहार के गया जिले के इमामगंज थाना से एक मामला सामने आया है। जहां सोनम हत्याकांड में आरोपी शंकर दास इमामगंज थाना में बंद था।

Vishal Rana
Vishal Rana

बिहार के गया जिले के इमामगंज थाना से एक मामला सामने आया है। जहां सोनम हत्याकांड में आरोपी शंकर दास इमामगंज थाना में बंद था। जिसने वहां फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक सोनम, शंकर दास की प्रेमिका थी और कल ही पुलिस ने शंकर को सोनम की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था।

जिसके बाद इस पूरे मामले में इमामगंज डीएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस बात की जानकारी मीडिया को दी। बताते चले, प्रेमिका की हत्या करने के बाद से ही शंकर तनाव में चल रहा था। शंकर ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने के बाद खुद जहर खाकर आत्महत्या करने की बात पुलिस को बताई थी।

वही घटना के बाद इमामगंज विधानसभा क्षेत्र के सभी थाने की पुलिस इमामगंज सीएससी में मजिस्ट्रेट के सामने शव को वीडियोग्राफी के माध्यम से मामले की सत्यता की जांच की जा रही है। वही इस घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है। मृतक शंकर के परिजनों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।

calender
09 September 2022, 03:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो