बिहार में सिरफिरे आशिक का फिरा माथा, लड़की ने नंबर नहीं दिया तो कर दिया चाकू से हमला

Bihar News: बिहार के मोतिहारी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सिरफिरे आशिक ने एक लड़की पर चाकू से हमला कर दिया. बात बस इतनी सी थी की लड़की ने लड़के को अपना मोबाइल नंबर देने से मना कर दिया था.

Amit Kumar
Amit Kumar

Bihar News: बिहार के मोतिहारी जिले में एक युवक ने एक किशोरी पर चाकू से हमला किया है.  यह घटना तब हुई जब आरोपी ने किशोरी से उसका मोबाइल नंबर मांगा, लेकिन उसने नंबर देने से मना कर दिया. इससे युवक नाराज हो गया और किशोरी पर हमला कर दिया. आरोपी पहले किशोरी के घर में घुस गया और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की.  किशोरी ने अपनी रक्षा करने का प्रयास किया, तब उसने चाकू से उस पर हमला कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  हमले के बाद किशोरी की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह घटना पताही थाना क्षेत्र के भकुरहिया गांव की है. किशोरी ने बताया कि तीन महीने पहले दीपक कुमार, जो पड़ोसी गांव तिवारी टोला का रहने वाला है, ने स्कूल से लौटते समय उसका मोबाइल नंबर मांगा था, लेकिन उसने उसे नंबर नहीं दिया.

सिरफिरे आशिक ने किशोरी पर किया हमला

किशोरी ने दीपक को बताया कि वह मोबाइल नहीं रखती, लेकिन दीपक इस बात पर विश्वास नहीं कर पाया और लगातार उससे मोबाइल नंबर मांगता रहा. जब किशोरी ने नंबर नहीं दिया, तो दीपक गुस्से में आ गया. कुछ समय पहले दीपक को गांव में मोटर चोरी के मामले में जेल भेजा गया था. वह हाल ही में जेल से बाहर आया और किशोरी का पीछा करने लगा. किशोरी कल रात अपने घर में अकेली खाना बना रही थी. इसी दौरान दीपक उसके घर पहुंच गया और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की.

लड़की की हालत गंभीर

लड़की के चिल्लाने पर दीपक ने पास में रखे चाकू से उस पर हमला कर दिया, जिससे उसके गले में गंभीर चोट आई. दीपक ने खून बहते देखा और तुरंत वहां से भाग गया. पड़ोसी उसकी आवाज सुनकर घर के अंदर गए और देखा कि लड़की के गले से बहुत खून निकल रहा है.पड़ोसियों ने तुरंत लड़की के परिवार को सूचना दी. परिजन उसे पताही स्वास्थ्य उप केंद्र ले गए, जहां डॉक्टर ने उसकी गंभीर चोट को देखते हुए उसे मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा. डॉक्टर के अनुसार, चाकू गले में फंसा है, लेकिन लड़की की जान को कोई खतरा नहीं है. हालांकि, खून बहने के कारण उसकी स्थिति गंभीर है.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 

डॉक्टर के अनुसार, चाकू लड़की के गले में फंसा है. हालांकि, अच्छी बात यह है कि उसकी जान को खतरा नहीं है, लेकिन खून बहने के कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. अस्पताल में किशोरी का इलाज चल रहा है.लड़की की मां ने बताया कि उनके पास दो बेटियां हैं और कोई बेटा नहीं है. दोनों बेटियां अक्सर बीमार रहती हैं, और परिवार का खर्चा रोज कुछ खाद्य पदार्थ बनाकर बेचने से चलता है.

दीपक ने जब से उनकी बेटी को तंग करना शुरू किया, तब से उन्होंने उसकी पढ़ाई भी रोक दी. वह स्कूल नहीं जा पाई, क्योंकि दीपक लगातार उसका पीछा कर रहा था.एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर सबूत इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है. पुलिस आरोपी दीपक की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. 

calender
25 October 2024, 11:16 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो