'गाड़ी तेरा भाई...' , मुंबई में नशेड़ी यात्री ने पकड़ा बस का स्टेयरिंग, 10 कुचले, 3 की मौत

Mumbai News: मुंबई में एक चलती बस का नशे में धुत यात्री द्वारा स्टेयरिंग पकड़ने से 10 लोगों के चपेट में आने का मामला सामने आया है. इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 3 लोग घंबहिर ररोप से घायल हो गए हैं. यह घटना तब घटी जब बृहन्मुंबई विद्युत आपूर्ति और परिवहन की एक इलेक्ट्रिक बस सायन में रानी लक्ष्मीबाई चौक की ओर जा रही थी.

JBT Desk
JBT Desk

Mumbai News: मुंबई से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नशे में धुत यात्री द्वारा चलती बस का  स्टेयरिंग पकड़ने के बाद बस का  संतुलन बिगड़ने से  10 लोग इसकी चपेट में आ गए. इसमें से 3 लोगों की मौत हो गई है. जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस की मदद से घायल लोगों को इलाज के लिए केईएम अस्पताल ले जाया गया.

यह घटना तब घटी जब बृहन्मुंबई विद्युत आपूर्ति और परिवहन (BEST) की  एक इलेक्ट्रिक बस सायन में रानी लक्ष्मीबाई चौक की ओर जा रही थी. इस दौरान शराब के नशे में धुत एक यात्री का बस ड्राइवर से झगड़ा हो गया. जब बस लालबाग में स्थित गणेश टॉकीज के पास पहुंची तो उसने अचानक स्टीयरिंग पकड़ ली, जिससे ड्राइवर के नियंत्रण से बस बाहर हो गई. घटना की जानकारी  एक अधिकारी ने दी है.

घटना पर क्या बोला ड्राइवर?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना का जिक्र करते हुए ड्राइवर ने बताया कि बस का संतुलन बिगड़ने से 2 मोटर और एक कार और कई पैदल यात्री इसकी चपेट में आ गए.  वहीं हादसे में  प्रभावित लोगों की पहचान नहीं हो पाई है.  उधर घटना के बाद लोगों में आक्रोश है.

 

पुलिस ने शराबी को किया गिरफ्तार

इस हादसे की सूचना फौरन स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मोर्चा संभाला। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायलों का इलाज किया जा रहा है. वहीं पुलिस ने शराबी सिरफिरे को भी गिरफ्तार करके कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. कई लोगों ने हादसे को अपनी आंखों से देखा. पुलिस सबके बयान दर्ज कर रही है.

calender
02 September 2024, 04:09 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!