अहमदाबाद के नारोल इलाके में आज सुबह हाईवे पर पशुओं के कटे हुए टुकड़े मिलने से हड़कंप

अहमदाबाद के नारोल इलाके में आज सुबह हाईवे पर पशुओं के कटे हुए टुकड़े मिलने से हड़कंप मच गया है. एक बार फिर सड़क पर जानवरों के कटे हुए टुकड़े पाकर लोग आक्रोशित हो गए हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अहमदाबाद के नारोल इलाके में आज सुबह हाईवे पर पशुओं के कटे हुए टुकड़े मिलने से हड़कंप मच गया है. एक बार फिर सड़क पर जानवरों के कटे हुए टुकड़े पाकर लोग आक्रोशित हो गए हैं। घटना के बाद पुलिस भी वहां पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी है। विश्व हिंदू परिषद के लोगों द्वारा जुटाई गई जानकारी के अनुसार, उन्होंने आज सुबह नारोल राजमार्ग पर हनुमान मंदिर के पीछे सड़क पर एक जानवर के सिर और शरीर के कटे हुए अंगों को देखा। 

मवेशी सड़क पर पड़े दिखे और स्थानीय लोग और विश्व हिंदू परिषद के लोग जमा हो गए। पूर्व पार्षद व विश्व हिंदू परिषद के नेता दक्षेश मेहता पहुंचे थे। दक्षेश मेहता ने बताया कि कुछ दिन पहले इसनपुर इलाके में जानवरों के टुकड़े मिले थे। साथ ही आज सुबह नारोल हाईवे पर हनुमान मंदिर के पीछे जानवरों के टुकड़े मिले। ऐसे सिर के हिस्से अक्सर सड़क पर क्यों पाए जाते हैं? क्या भड़काने की कोई कोशिश की गई है? पुलिस द्वारा ऐसे तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग हमारी भावना और मांग है कि बार-बार जानवरों के टुकड़े मिलने को देखते हुए ऐसे तत्वों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करे। 

घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पूरे इलाके के सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि इस तरह से रात में या सुबह-सुबह जानवरों का वध और हेराफेरी की जाती है लेकिन पुलिस द्वारा किसी भी तरह की जांच नहीं की जाती है जिससे इस तरह की घटनाओं में कमी आती है। 

calender
01 September 2022, 05:04 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!