उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दरोगा की नज़र आई दरिंदगी, गरीब पर दिखाया अपनी वर्दी का ज़ोर, कर डाली थप्पड़ों की बरसात

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दरोगा की ऐसी हरकत का मामला सामने आया है, जिसे देख जनता पूरी पुलिस वालों पर ऊँगली उठा रही है और साथ ही गुंडा नाम भी दे रही है। गरीबों पर लाचार करने वाली पुलिस वालों की ऐसी हरकत को देख जनता अपनी नज़रगी जता रही है पर साथ ही इस सब का जिम्मेदार योगी सरकार को दे रही है। जानिए क्या है पूरा मामला?

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हमारे देश और हमारी सुरक्षा के लिए पुलिस को हमारे लिए हर वक़्त त्तपर होने के लिए रखा है। जब भी किसी आम आदमी को दिक्कत या परेशानी हो तो उसके लिए हमारी देश की पुलिस सदैव खड़ी रहती है। लेकिन कुछ पुलिस वाले पूरी पुलिस फ़ोर्स का नाम डुबाने में पीछे नहीं हटती। ऐसा हम आपसे इसलिए कह रहें हैं क्योंकि उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक पुलिस वाले की इस हरकत से पूरे पुलिसवालों पर ऊँगली उठ रही है। वह इसलिए लखनऊ में एक दरोगा ने अपने औदे की इतनी गर्मी दिखाई की वह सरेआम गुंडई पर उतर आया।

यह मामला लखनऊ के 1090 चौराहे का बताया जा रहा है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरोगा का यह मारपीट का यह वीडियो किसी वजह से हम आपको दिखा नहीं सकते। लेकिन आपको बता दें, वीडियो में वह दरोगा पुलिस वाला जा रहा है वह एक आइसक्रीम वाले के ठेले को रोकता है और लगातार 3 से 4 बार ज़ोरदार थप्पड़ बरसा देता है। पुलिस वाले के सामने अर्स्मथ और वर्दी का लिहाज़ करते हुए वह आइसक्रीम वाला व्यक्ति थप्पड़ खाने के बाद भी हाथ जोड़ता रहता है। इसके बाद वर्दी की गर्मी दिखाने वाला वह दरोगा उसे वहां से भागने कहता है जिसके बाद वह बेचारा ठेले वाला अपना ठेला उठाये चला जाता है। इस पूरी घटना को सड़क पर जा रहें एक व्यक्ति ने अपने कैमरा में रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया है।

वीडियो सामने आने पर सभी लोगों ने इस बेरहम पुलिस वाले के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग कर रहें हैं। दरोगा की इस हरकत से जनता ने उत्तर प्रदेश की पुलिस को गुंडा का तमगा दे रही है। वही यह भी कह रही है की पुलिस वाले गरीब लोगों पर अपना रौब जमाती है।

calender
26 March 2023, 01:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो