फरीदाबाद के जिला खजाना कार्यालय में किया गया पीने के पानी के लिए नए ट्यूबवेल का उद्घाटन

फरीदाबाद के जिला खजाना कार्यालय में किया गया पीने के पानी के लिए नए ट्यूबवेल का उद्घाटन

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्टर- सुनील चौधरी (फरीदाबाद)

विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुझे बड़खल विधान सभा क्षेत्र में बिना मांगे विकास कार्यों के लिए करोड़ो रूपये की धनराशि दे रहे हैं। विधायक सीमा त्रिखा ने खजाना कार्यलय में जिला विकास योजना के तहत लगाए जाने वाले ट्यूबवेल लगाने के कार्य का शुभारंभ करते हुए यह बाकत ही। 

विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने बताया कि भाजपा के 8 वर्ष सफलतापूर्वक पूरा होने के उपलक्ष्य में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में सफल जन उत्थान रैली का आयोजन फरीदाबाद में किया गया था। जहां 8 वर्षों में मोदी जी के नेतृत्व में देश ने क्या उपलब्धियां हासिल की है, इस बारे विस्तारपूर्वक बताया गया। 

बड़खल विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश की मनोहर सरकार के नेतृत्व में नई बुलंदियां हासिल की है और देश में लिए गए ऐतिहासिक निर्णयों के बाद देश विश्व पटल पर मजबूत स्थिति में पहुंचा है। पिछले 8 वर्षों में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य देश एवं प्रदेश में किए गए हैं और जो कार्य अधूरे पड़े हैं आने वाले समय में उनको भी तेजी से पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बङखल विधान सभा क्षेत्र में 130 करोड़ रूपये की धनराशि से प्रदेश का पहला प्राइवेट पार्टनर सीप/ पीपीपी मोड पर आधुनिक सुविधाओं से युक्त बस पोर्ट बनाने का काम किया है। तत्पश्चात विधायक सीमा त्रिखा ने खजाना कार्यलय का भी निरीक्षण किया। उन्होंने पूरे खजाना कार्यलय बारिकी से निरीक्षण किया। 

बता दें कि फरीदाबाद खजाना कार्यलय प्रदेश का मुख्य खजाना कार्यलय भी है। इस मौके पर श्रीमती सीमा त्रिखा के साथ जिला खजाना अधिकारी संजय सिंह छोक्कर,लेखाकार हिना सहित अन्य अधिकारी और गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

calender
29 October 2022, 08:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो