मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के जबलपुर के आदर्श नगर ग्वारीघाट निवासी अमित भसीन पिता सतीष भसीन ने घर में काम करने वाली बाई पर 35 लाख रुपये चोरी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस संबंध में थाना गोरखपुर में शिकायत भी दर्ज करा दी है।

इधर आरोपित कामवाली महिला लक्ष्मी द्विवेदी ने अमित पर पुस्तैनी जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। हालांकि लिखित शिकायत में महिला ने ग्वारीघाट निवासी अमित भसीन के घर से रुपए लेने की बात स्वीकार की है, उसने कहा कि उसने रुपए वापस भी कर दिए है।

अमित भसीन के अनुसार ग्वारीघाट आदर्श नगर स्थित अपने आवास पर उसने 35 लाख रुपए बैग में रखे हुए थे। घर में अमित और उसकी पत्नी के अलावा काम करने वाली महिला लक्ष्मी द्विवेदी का आना-जाना होता था। 9 नवंबर को शाम 3:45 मिनट पर जब अमित ने बैग चेक किया तो रूपए नहीं मिले। उसी के बाद शाम 5:15 मिनट पर अमित अपनी पत्नी के साथ लक्ष्मी से पूछताछ करने उसके घर पहुंचे।

लक्ष्मी ने पति कृष्णा द्विवेदी और बेटे के साथ मिलकर रुपए चोरी करने की बात स्वीकार किया। उसने चुराए हुए पैसे घर में ही छुपाए थे। इसमें से करीब पांच लाख रुपए निकालकर उसने दिया भी। अमित भसीन ने इस घटना का पूरा वीडियो बनाया था।

अमित ने बताया कि लक्ष्मी ने बाकी की रकम चार दिन में लौटाने की बात कहीं जिस वजह से हमने पुलिस में मामला नहीं दिया। इस दौरान गारंटी के तौर पर लक्ष्मी ने नागौद जिला सतना में 1.531 हेक्टेयर अपनी जमीन अमित के नाम लिखवा दी। अब वह पैसा वापस नहीं दे रही है।

इधर लक्ष्मी ने गोरखपुर थाने में शिकायत दी है, जिसमें आरोप लगाया कि वह साढ़े चार साल से अमित भसीन के घर में किराए से रहती है। वह उसी के घर में काम भी करती है। मेरे द्वारा अमित भसीन के घर से गलती से छह लाख रुपए निकाल लिए गए थे। उन्होंने मेरे और मेरे बेटे के साथ मारपीट भी की। इस दौरान गांव की जमीन का भी डरा धमका कर एग्रीमेंट करवा लिया है।