जबलपुर: नीमच से फरार आरोपित को पकड़कर छत्तीसगढ़ जा रही पुलिस की कार डिवाइडर से भिड़ी, चालक की मौत

भेड़ाघाट के ग्राम कूड़न में राष्ट्रीय राजमार्ग-12 पर आज सुबह पुलिस की इनोवा कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। तेज रफ्तार कार डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे में गाड़ी के चालक की मौत हो गई, तो वहीं एक एसआई गंभीर रूप से घायल हो गया है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मध्यप्रदेश। भेड़ाघाट के ग्राम कूड़न में राष्ट्रीय राजमार्ग-12 पर आज सुबह पुलिस की इनोवा कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। तेज रफ्तार कार डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे में गाड़ी के चालक की मौत हो गई, तो वहीं एक एसआई गंभीर रूप से घायल हो गया है।

बताया जा रहा है कि, गाड़ी में छत्तीसगढ़ पुलिस थाना मनेंद्रगढ़ का स्टाफ था। जो नीमच से एक फरार आरोपित को पकड़ कर वापस मनेंद्रगढ़ लौट रहा था। यह हादसा सुबह करीब चार बजे हुआ। वहीं भेड़ाघाट थाना के एसआई राजेश धुर्वे ने बताया कि मनेंद्रगढ़ थाना प्रभारी सचिन सिंह अपने स्टाफ के साथ नीमच से अश्लील वीडियो वायरल करने से जुड़े मामले के आरोपित राकेश कुमार को पकड़ने आए थे।

उन्होंने बताया कि इनोवा गाड़ी में सभी आरेापित को पकड़कर लौट रहे थे। भेड़ाघाट के कूड़न में सुबह चार बजे अचानक इनोवा गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। गाड़ी के चालक विक्की उर्फ आकाश रजवाड़े 23 वर्ष की नींद में झपकी लगने की वजह से यह हादसा हुआ, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं वाहन में सवार एसआई दिनेश चौहान बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं गाड़ी में कुल आठ लोग सवार थे। थाना प्रभारी सचिन सिंह और अन्य को मामूली चोट आई है।

calender
03 December 2022, 02:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो