गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर अलग-अलग पार्टियों द्वारा अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में प्रचार शुरू करने पर विवाद हो रहा है। उस समय शहर के अलग-अलग इलाकों में सभाएं कर भारतीय जनता पार्टी ने शहर के अलग-अलग इलाकों में घर-घर जाकर प्रचार करना शुरू कर दिया है। तभी रविवार की रात अचानक गुजरात राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल कड़ी स्थित केंद्रीय कार्यालय का दौरा करने पहुंचे। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल जब अचानक से काडी पहुंचे तो कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा गया।

चुनाव केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन कुछ दिन पूर्व पूर्व मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कड़ी रोड स्थित कमल सर्किल में किया था। जहां रविवार की रात गांधीनगर से बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के केंद्रीय कार्यालय का दौरा करने पहुंचे। भाजपा कार्यालय पहुंचे कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री काड़ी ने सुकून भरी मुलाकात की और मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने भी चाय की चुस्की ली।

मुख्यमंत्री के कड़ी पहुंचने पर बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में भगदड़ मच गई और उन्होंने जय श्री राम के नारे लगाए। काडी पहुंचने पर मुख्यमंत्री ने विभिन्न कर्मियों के कार्यालय का दौरा किया। साथ ही गुजरात राज्य की पूर्व गृह मंत्री रजनी पटेल, काडी भाजपा प्रत्याशी करसन सोलंकी, मेहसाणा जिला बैंक के अध्यक्ष विनोद पटेल कादी, नगरपालिका अध्यक्ष भरत पटेल, नागरीक बैंक के अध्यक्ष पीयूष पटेल, मेहसाणा जिला पंचायत के अध्यक्ष प्रह्लाद परमार, भाजपा नगर अध्यक्ष जाशु पटेल व युवा मोर्चा, महिला मोर्चा के साथ-साथ पार्षद व कार्यकर्ता उपस्थित थे।