कैथल: ओवर टेक करते समय ट्रैक्टर ट्राली के नीचे घुसी कार, जीजा-साले की मौत

कैथल के हिसार चंडीगढ़ हाईवे पर ट्रैक्टर और कार की भिड़ंत में 2 युवकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यह हादसा चंदाना मोड़ पर ट्रैक्टर ड्राइवर के ओवरटेक करते समय हुआ। वहीं मृतकों में कार में सवार युवक का चचेरा भाई और साला है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कैथल, हरियाणा। कैथल के हिसार चंडीगढ़ हाईवे पर ट्रैक्टर और कार की भिड़ंत में 2 युवकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यह हादसा चंदाना मोड़ पर ट्रैक्टर ड्राइवर के ओवरटेक करते समय हुआ। वहीं मृतकों में कार में सवार युवक का चचेरा भाई और साला है। ट्रैक्टर ड्राइवर अपने ट्रैक्टर को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया।

कलायत थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजा गया। नीर सिंह निवासी गांव सेगा ने बताया कि वह बीए फाइनल का छात्र है। रविवार रात उसका चचेरा भाई श्रवण कुमार, गांव नन्दगढ़ निवासी जीजा रणजीत और साला अमन ऑल्टो कार में सवार होकर सेगा से गांव कैलरम के लिए जा रहे थे।

तथा उनके पीछे ही मौसी का लड़का पवन निवासी गांव तितरम दूसरी कार में सवार था। रात करीब 10:30 बजे वे नेशनल हाईवे -152 पर चन्दाना मोड़ से पहले पहुंचे थे। इस दौरान श्रवण की गाडी के आगे एक ट्रैक्टर जा रहा था। जिसके पीछे 2 ट्रालियों को जोड़ कर इसका ड्राइवर इसे लापरवाही व तेज रफ्तार से चलाता हुआ कलायत की ओर जा रहा था।

जब श्रवण की गाडी ट्रैक्टर- ट्राली को क्रास करने लगी तो ट्रैक्टर चालक ने एक दम कट मारा। इस कट से श्रवण की गाडी ट्रैक्टर में जुड़ी पिछली ट्राली के नीचे जा घुसी। उसने मौसी के लड़के के साथ मिलकर गाड़ी में फंसे श्रवण, अमन व रणजीत को संभाला, जो कि गंभीर रूप से घायल हो चुके थे।

राहगीरों की सहायता से तीनों को गाड़ी से निकालकर एम्बुलेंस में डालकर कैथल की सरकारी अस्पताल लाया गया। ट्रैक्टर ड्राइवर इसी दौरान भीड़ का फायदा उठाकर ट्रालियों को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। वहीं डॉक्टरों ने अस्पताल में श्रवण और अमन को मृत घोषित कर दिया।

जबकि रणजीत को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। वहीं कलायत थाना के जांच अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि नेशनल हाइवे-152 पर हुए इस हादसे की सूचना पर वे मौके पर गए थे। इस हादसे में दो लोगों को मौत हुई। अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

calender
06 December 2022, 04:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो