मुहर्रम के जुलूस में मारपीट: लाइट हुई बंद तो भड़का विवाद, पुलिस रही मौजूद

Kanpur News: कानपुर में मुहर्रम के जुलूस के दौरान मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है विवाद लाइट बंद करके के कारण हुआ है. लिस की मौजूदगी में जुलूस में मारपीट हुई है जिसका वीडियो पर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Kanpur News: कानपुर में मुहर्रम के जुलूस के दौरान लाइट बंद होने से विवाद हो गया. मामला मारपीट तक पहुंच गया. इसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है SP ने एक्शन लेते हुए दोनों पक्षों को शांत करा दिया था. इसके बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया था.

मामला बुधवार शाम का है जब मुहर्रम का जुलूस निकल रहा था. इसी समय लाइट चली गई. लाइट जाते ही वहां नारेबाजी होने लगी. कुछ समय बाद मारपीट की बात भी सामने आई. अब पुलिस आरोपियों को रडार पर लेने की कोशिश कर रही है. पुलिस का दावा है कि पहचान के बार गिरफ्तारी की जाएगी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहले ही स्पष्ट निर्देश दे दिया था श्रावण यात्रा हो, मुहर्रम हो या फिर और कोई त्यौहार किसी भी तरह का कोई उपद्रव देखने को ना मिले. उन्होंने सख्ती से कहा था कि DM, SP इस बात का ध्यान रखें. अगर कहीं भी उपद्रव हुआ तो सख्ती से पेश आएं.

घटना कानपुर में मंगलवार देर रात घंटाघर चौराहे के आसपास हुई थी. लोग बचकर इधर-उधर भागने दिखे. बताया जा रहा है दो ग्रुप में एक दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है. घटना तब घटी जब मोहर्रम जुलूस घंटाघर चौराहे के पास पहुंचा. यहां करीब 100 लोगों के जुलूस में आमने-सामने आ गए. दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी, डंडे और बेल्ट चले. इस दौरान विवादित नारे लगाने की बात भी कही जा रही है.

calender
18 July 2024, 01:08 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!