कानपुर सड़क हादसा: 11 बच्चों समेत 27 की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश के कानपुर में देर रात बड़ा हादसा हुआ है, कई परिवारों की खुशीया चंद मिनटों में मातम में बादल गई. यहाँ श्रद्धलुओं से भरी एक ट्रैक्टर -ट्रॉली तालाब में जा गिरी इस हादसे में 11 बच्चों

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- उपेन्द्र कुमार

उत्तर प्रदेश के कानपुर में देर रात बड़ा हादसा हुआ है, कई परिवारों की खुशीया चंद मिनटों में मातम में बादल गई. यहाँ श्रद्धलुओं से भरी एक ट्रैक्टर -ट्रॉली तालाब में जा गिरी इस हादसे में 11 बच्चों समेत 27 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। आपको बता दें कि. यहां श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियत्रित होकर पलटकर तालाब में जा गिरी, जिससे श्रद्धालु उसके नीचे दब गए। इस घटना में 27 लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल है।

 

जानकारी पर पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए, उन्होने कहा कि घायलों का उपचार चल रहा है, कानपुर के डीएम हादसे की जांच का भी ऐलान किया है, वहीं देर रात तक मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी रहा, राहत और बचाव कार्य के लिए राज्य आपदा मोचन बल यानी SDRF के जवानों की मदद ली गई। इस हादसे को लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से मृतकों के परिजन को दो लाख की सहायता दिए जाने का ऐलान किया गया है. वही घायलों को 50 हजार रुपए की मदद दी जाएगी।

और पढ़े....

कानपुर: खड़े लोडर टेंपो से टकराया तेज रफ्तार ट्रक, 5 लोगों की मौत, 10 अन्य घायल

calender
02 October 2022, 01:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो