कॉमेडी किंग (Comedy King) कपिल शर्मा यूं तो अपने कॉमेडी और बेबाक अंदाज़ के लिए जाने जाते है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत लाफ्टर चैलेंज में स्टैंड अप कॉमेडियन से की थी। आज वो इस काबिल हो चुके हैं कि बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियां अपनी फिल्म के प्रोमोशंस के लिए उनके शो में आती हैं। हाल ही में कपिल शर्मा के शो की जज अर्चना पुरण सिंह (Archana Puran Singh) और खुद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) से मुलाक़ात की।  इस मुलाकात को लेकर कपिल शर्मा ने फेसबुक पर पोस्ट डाली। जिसमें उन्होंने सीएम के साथ तस्वीरें शेयर की हैं।

कॉमेडियन ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने अच्छी पुरानी यादें ताजा कीं और लंबे समय के बाद एक-दूसरे से मिलकर अच्छा समय बिताया। तस्वीरों में कपिल सीएम भगवंत मान को गले लगाते हुए भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने पोस्ट में उन्हें अपना 'बड़ा भाई' कहकर संबोधित किया।

कपिल ने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया, "कल शाम मुंबई में मैं महान नायक और माननीय मुख्यमंत्री पंजाब सरदार भगवंत सिंह मान @bhagwantmann1 से लंबे समय बाद मिला, दिल में प्यार और गले मिलने की गर्माहट पहले से कहीं ज्यादा थी। हमने कुछ पुरानी यादें साझा कीं, यह बहुत प्यारी और गर्मजोशी भरी मुलाकात थी। आपके प्यार और सम्मान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद पाजी"

बता दें कि भगवंत मान दो दिन के लिए मुंबई आए हुए थे। वह अपने राज्य पंजाब के लिए कुछ इन्वेस्टमेंट प्लान के सिलसिले में मुंबई आए। उन्होंने पंजाब में फिल्म सिटी खोलने का भी प्लान शेयर किया। मीडिया से बात करते वक़्त उन्होंने कहा कि "बॉलीवुड में उनके बहुत सारे दोस्त हैं।" मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि पंजाब में यूं तो बहुत बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है और उसको और बड़े पैमाने पर पहुंचाने की जरूरत है।