करनाल: हैलीकॉप्टर से दुल्हन लाया दूल्हा, अमेरिका से बड़े भाई का करनाल में छोटे को गिफ्ट

करनाल जिले के कुंजपुरा में बारात लेकर गए एक दूल्हे की बारात लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बन गई। क्योंकि बारात में दूल्हा कार में नहीं बल्कि हैलीकॉप्टर में बैठ कर गया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- तेजेंदर (करनाल, हरियाणा)

हरियाणा। करनाल जिले के कुंजपुरा में बारात लेकर गए एक दूल्हे की बारात लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बन गई। क्योंकि बारात में दूल्हा कार में नहीं बल्कि हैलीकॉप्टर में बैठ कर गया। दरअसल दूल्हे के बड़े भाई सोनू ने अपने छोटे भाई की बारात के लिए अमेरिका से ही हैलीकॉप्टर की बुकिंग कर दी थी।

जिसके बाद हैलीकॉप्टर कुंजपुरा गांव पहुंचा और दूल्हा राहुल हैलीकॉप्टर में अपनी दुल्हनिया गीता को लाने के लिए गांव बजीदा के लिए रवाना हुआ। वहीं अमेरिका में रहने वाले दूल्हे के बड़े भाई सोनू की ग्रामीण भी खूब सराहना कर रहे हैं।

बनाने पड़े स्पेशल हेलिपेड -

दरअसल हैलीकॉप्टर को उतारने के लिए दूल्हा और दुल्हन के गांव में पहले से कोई इंतजामात नहीं थे। इसलिए जब लोगों को हैलीकॉप्टर आने के बारे में पता चला तो सब गांव वालों ने मिलकर दूल्हे के गांव कुंजपुरा और दूल्हन के गांव बजीदा में स्पेशल हेलिपेड बनाए।

बारात से ज्यादा हैलीकॉप्टर देखने पहुंचे -

करनाल जिले में यह बारात गांव कुंजपुरा से बजीदा तक पहुंची। यहां पर बारातियों से ज्यादा लोग हैलीकॉप्टर देखने के लिए आए थे। वहीं दूल्हा-दुल्हन के गांव में बारात से ज्यादा चर्चे दूल्हे के हैलीकॉप्टर में आने और दुल्हन की उसी में विदाई के हैं।

शादी को अनोखी बनाना चाहता था -

दूल्हे ने बताया कि वह अपनी शादी को अनोखी और स्पेशल बनाना चाहता था। इसलिए बड़े भाई ने बारात में दुल्हन लाने के लिए हैलीकॉप्टर भेज दिया। उन्हें इस बात की बहुत खुशी है, जिसे वह शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं।

करीब 5 घंटे की देरी से आया हैलीकॉप्टर -

दूल्हे ने बताया कि हैलीकॉप्टर को सुबह साढ़े 9 बजे आना था। लेकिन किसी कारणवश हैलीकॉप्टर करीब 5 घंटे लेट हो गया। हैलीकॉप्टर को बार-बार फोन करने के बाद मंगवाया गया। हैलीकॉप्टर जब नहीं पहुंचा तो परिजनों की चिंताए बढ़ गई थी।

एक बार तो परिजन हैलीकॉप्टर कंपनी पर केस दर्ज करवाने के लिए तैयार हो गए थे, लेकिन कुछ देर बाद में नोएडा की कंपनी के कर्मचारियों का फोन आया है और कहा गया कि हैलीकॉप्टर रास्ते में है 15 मिनट तक पहुंच जाएगा।

calender
30 November 2022, 02:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो