रिपोर्ट- अशोक शर्मा (कासगंज,यूपी)

कासगंज, यूपी: जनपद में एक प्रेमी युगल का शव एक साथ पंखे से लटका मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। घटना की सूचना मिलते ही एसपी और डीआईजी दीपक कुमार मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का मुआयना करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम हत्या या आत्महत्या की तहकीकात करने में जुटी हुई है। घटना की वजह ऑनर किलिंग बताई जा रही है। घटना कासगंज जिले के ढोलना थाना क्षेत्र के बिलराम कस्बे की ही।

जहां सुरेश कुशवाह की दूसरी मंजिल पर सुरेश की 18 वर्षीय वेटी शोभा और 20 वर्षीय बेटे शिवम का शव पंखे पर अलग-अलग दुपट्टे से बंधा हुआ लटका मिला। इस मामले की जानकारी मिलते ही एसपी बीबीजीटीएस, मूर्ति, एएसपी के अलावा डीआईजी दीपक कुमार मौके पर पहुंच गये और उन्होंने घटना का बारीकी से मौका मुआयना किया।

मृतक युवक की बहन शीतल ने बताया कि, मेरे भाई को घर से बहला फुसलाकर ले गए थे मेरे घर पर कोई नहीं था पापा खेत पर गए थे मम्मी खेत पर गई थी मैं स्कूल में गई हुई थी। मेरे भाई को मारकर पंखे पर लटका दिया।

घटना को लेकर डीआईजी दीपक कुमार ने बताया कि दो बच्चे थे जिनकी उम्र 17 से 20 साल है और दोनों बच्चे की डेड बॉडी यहां पर पंखे पर लटकी हुई मिली है प्रथम दृश्य प्रतीत होता है दोनों बच्चों ने खुदकुशी कर ली है फांसी लगा ली है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।दोनों के परिजनों से बात कर ली गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयेंगी उसके आधार पर कार्रवाई की जायेगी। दोनों दसवीं क्लास में एक ही स्कूल में साथ-साथ पढ़ते थे।