रिपोर्ट- सुनील कुमार यादव (कटनी, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। घटना मध्यप्रदेश के कटनी जिले से है जहां कटनी-दमोह मार्ग पर रीठी व देवरीकला फाटक के बीच बाइक सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर उनको सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रीठी भिजवाया है। जहां पर बुधवार की सुबह पीएम कराया जाएगा। रीठी थाना प्रभारी सतीश तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पटौंहा चिखला निवासी भजन सिंह ठाकुर पिता कदम सिंह 22 वर्ष, अरविंद ठाकुर पिता सद्दू सिंह 24 वर्ष निवासी पटौंहा और अभिषेक ठाकुर पिता साठे राजा निवासी पटौंहा 18 वर्ष तीनों दोस्त थे।

मंगलवार की शाम को किसी काम से बाइक से रीठी गए थे। रीठी से काम करने के बाद तीनों पेट्रोल पंप पहुंचे और गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के बाद वापस पटौंहा लौट रहे थे। तीनों बाइक से जैसे ही रीठी व देवरीफाटक के बीच बनी पुल के पास पहुंचे तभी अचानक अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी और भाग निकला। दुर्घटना में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर उनकी शिनाख्त कराते हुए परिजनों को सूचना दी। साथ ही तीनों शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रीठी भिजवाया गया है।

रीठी थाना प्रभारी श्री तिवारी ने बताया कि युवकों का बुधवार की सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा। थाना प्रभारी ने बताया कि युवकों को टक्कर मारने वाला वाहन अज्ञात है और उसके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। आरोपी वाहन चालक जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।