कौशांबी: एंबुलेंस न मिलने पर भाई ने बहन के शव को बाइक से लेकर पहुंचा घर, पुलिस देखती रही

कौशांबी में एक युवक ने अपनी बहन के शव को बाइक में लादकर अस्पताल में लेकर पहुंचा। उसने आरोप लगया एंबुलेंस न मिलने पर मैने मजबूर होकर अपनी बहन के शव को लेकर पहुंचा घर

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। जहां पर एंबुलेंस के न मिलने पर एक भाई को अपनी बहन के शव को बाइक पर रखकर ले जानी पड़ी। मृतक युवती के भाई ने आरोप लगाया है कि एंबुलेंस न मिलने की वजह से उसे अपनी बाइक पर ले जाना पड़ा घर। मामला था कि छात्रा की परिक्षा सही न होने पर कथित फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। बताया जा रहा है कि छात्रा परीक्षा को लेकर स्ट्रेस में थी।

कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी नगर पालिका स्थित अंबेडकरनगर (हजारीतारा) की रहने वाली निराशा देवी इंटर की छात्रा थी।  बताया जा रहा है कि हाल ही में हुए इंटर की परीक्षा में उसके कुछ पेपर एक नहीं हुए थे। जिसको लेकर वह डिप्रेशन में थी। इसी के चलते निराशा ने अपने कमरे में जाकर फांसी के फंदे से झूल गई। जैसे ही इसकी जानकारी परिजनों को हुई आनन-फानन में छात्रा को फांसी के फंदे से उतारकर मंझनपुर मुख्यालय स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल तेज मती हॉस्पिटल इलाज के लिए लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने कुछ देर के इलाज के बाद छात्रा को मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद मृतक के भाई ने हॉस्पिटल कर्मचारियों से शव को एंबुलेंस से घर भेजने के लिए कहा। लेकिन भाई की माने तो आधे घंटे तक इंतजार करने के बाद भी अस्पताल के कर्मचारियों ने एंबुलेंस नहीं मुहैया कराई। जिसके बाद नाराज़ परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया और मजबूर हो कर भाई ने बहन की लाश अपनी गोद मे लादकर बाइक से ही लेकर घर पहुंचा। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

हंगामे की जानकारी मिलते ही मंझनपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की मौजूदगी में ही मजबूर होकर भाई ने अपनी बहन के शव को गोदमें लेकर बाइक पर बैठ गया और अस्पताल से करीब 10 किलोमीटर दूर अपने घर के लिए चल दिया। इसके बाद परिजनों ने पुरे मामले की जानकारी कोखराज पुलिस को दी। कोखराज खाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

calender
17 March 2023, 12:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो