रिपोर्ट। मुस्कान

नई दिल्ली। कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया। अलका लांबा ने आरोप लगाते हुए कहा कि बदलाव का वादा कर सत्ता में आई आप ने अब पूरी तिहाड़ जेल की सुरक्षा से समझौता कर लिया है। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली तिहाड़ जेल में फुटेज देखा है, जहां सत्येंद्र जैन मालिश करवाते हुए देखे गए थे।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पकड़े जाने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने टिप्पणी की कि वह अस्वस्थ हैं और एक फिजियोथेरेपिस्ट से फिजियोथेरेपी करवा रहे हैं। लेकिन बाद में तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने खुलासा किया कि वह कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं था, बल्कि एक कैदी था।

अलका लांबा ने कहा कि आठ महिला विधायकों और डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष से केजरीवाल और सिसोदिया से सवाल करने का आग्रह किया कि वे दिल्ली और देश के लोगों को गुमराह करने की कोशिश क्यों कर रहे हैं।

कथित वीडियो में सत्येंद्र जैन को अपने सेल में पीठ और पैरों की मालिश करते, कुछ दस्तावेज पढ़ते और बिस्तर पर लेटकर आगंतुकों से बात करते देखा जा सकता है। मिनरल वाटर की बोतलें और एक रिमोट भी देखा जाता है। एक वीडियो में वह कुर्सी पर बैठकर सिर की मसाज कराते नजर आ रहे हैं।