खेरालू: अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

खेरालू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 1963 के भूमि पूजन के बाद से 2001 तक नर्मदा के मामले को उलझाए रखा गया। फिर 2004 में नरेंद्रभाई के शासन में नर्मदा की ऊंचाई बढ़ाने की अनुमति दी गई।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राज्य में अब विधानसभा चुनाव की घड़ियां गिन रही हैं। पहले चरण का मतदान एक दिसंबर को और दूसरे चरण का मतदान पांच दिसंबर को है। फिर सभी राजनीतिक दल गुजरात में अपनी सरकार बनाने के लिए गांव-गांव बैठकें कर रहे हैं। उस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुजरात के दौरे पर हैं। अमित शाह आज अहमदाबाद के खेरालू, सावली, भिलोदा और नारनपुरा में सभाओं को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रूपाला भी मोरबी और अमरेली में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मेहसाणा, गांधीनगर और अहमदाबाद में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगी।

खेरालू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 1963 के भूमि पूजन के बाद से 2001 तक नर्मदा के मामले को उलझाए रखा गया। फिर 2004 में PM नरेन्द्र मोदी के शासन में नर्मदा की ऊंचाई बढ़ाने की अनुमति दी गई। उन्होंने यह भी कहा कि हजारों लोगों ने राम मंदिर के लिए बलिदान दिया, लेकिन कांग्रेसियों ने इसे रोक दिया। PM नरेंद्र मोदी ने 2002 के दंगों को सिखाया कि 2022 तक किसी ने सिर नहीं उठाया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रति व्यक्ति सर्वाधिक दूध उत्पादन में गुजरात देश में पहले स्थान पर है। PM नरेन्द्र मोदी ने कृषि और पशुपालन में गुजरात का विकास किया है। भाजपा सरकार में पाकिस्तान को झाग मिला, घर में घुसकर मार डाला। कांग्रेस की सरकार में आलिया और मालिया रोज पाकिस्तान से घुस रहे थे और शहीद हो रहे थे। सोनिया, मनमोहन ने देश को 11वें नंबर पर रखा, PM नरेन्द्र मोदी ने पांचवे नंबर पर ला दिया, नरेंद्रभाई ने दुनिया में देश का मान बढ़ाया है।

PM नरेन्द्र मोदी ने 500 साल में पावागढ़ पर धावा बोल दिया। इसके अलावा अंबाजी और सोमनाथ के मंदिर को भी सुनहरा बनाया गया है। अयोध्या में 1 जनवरी 2024 को राम मंदिर ही नहीं बल्कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, गगनचुंबी राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा। आपने PM नरेन्द्र मोदी को दिल्ली भेजा, वह राम मंदिर पर काम कर रहे हैं। राम मंदिर के लिए हजारों लोगों ने बलिदान दिया, लेकिन कांग्रेसियों ने इसे रोक दिया। 2002 में दंगा करने वालों को PM नरेन्द्र मोदी ने सबक सिखाया कि 2022 तक किसी ने सिर नहीं उठाया।

उन्होंने आगे कहा कि 40 फीसदी इलाका डार्क जोन में था, अब जीरो फीसदी है।अगर उत्तर गुजरात न बदला होता तो रेगिस्तान में तब्दील हो गया होता। नरेंद्रभाई के प्रधान मंत्री बनने के बाद, उन्होंने उत्तर गुजरात पर विजय प्राप्त की। राहुल गांधी चुनाव को लेकर हंगामा कर रहे हैं, शर्माने के बजाय गर्व कर रहे हैं। मेधा पाटकर को सैर पर ले गए राहुल बाबा। ये मेधा पाटकर हैं जिन्होंने गुजरात को पानी से वंचित रखने का काम किया। नर्मदा का भूमिपूजन 1963 से 2001 तक नर्मदा का मामला दबा रहा। प्रधानमंत्री ने गांव-गांव पानी पहुंचाया है। आपका एक वोट 2022 के लिए नहीं, 2024 के लिए भी होगा। टिकट एक ही होता है तो एक को ही मिलता है, इस बार मैंने सरदार भाई को दिया है, मुझे अजमलजी की जिम्मेदारी प्यारी है, चिंता मत करो।

खबरे और भी है...

हिम्मतनगर: चार विधानसभाओं के 348 मतदान केंद्र संवेदनशील घोषित,मतदान के दिन 661 मतदान केंद्रों से सीधा प्रसारण होगा

calender
29 November 2022, 05:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो