कोलकाता रेप केस: सड़क पर विरोध प्रदर्शन करने उतरे अधीर रंजन चौधरी, इस नए अवतार में आए नजर

Adhir Ranjan Chowdhury: कोलकाता रेप केस को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने एक रैली का आयोजन किया है. इस दौरान वह नये अवतार में नजर आए. इस बीच अधीर रंजन चौधरी के प्रोटेस्ट का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में अधीर रंजन चौधरी को एक काले कपड़े और काली पगड़ी पहने हुए साफ देखा जा सकता है. 

JBT Desk
JBT Desk

Adhir Ranjan Chowdhury: कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 9 अगस्त को एक ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ कथित बलात्कार और हत्या के विरोध में कोलकाता में एक रैली का आयोजन किया है. इस बीच विरोध प्रदर्शन के दौरान अधीर रंजन चौधरी पूरी तरह काले रंग की पोशाक पहने हुए नजर आए और उन्होंने काली पगड़ी भी पहन रखी थी.  इस बीच  कई नागरिक समाज संगठन भी बलात्कार-हत्या मामले के खिलाफ कोलकाता में सड़कों पर उतरे, जिससे देश भर में आक्रोश फैल गया. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया.  रैली कॉलेज स्क्वायर से शुरू हुई और उत्तरी कोलकाता में श्याम बाजार पांच-बिंदु क्रॉसिंग की ओर बढ़ी.  यह स्थान आरजी कर अस्पताल के करीब है, जहां 9 अगस्त को ट्रेनी डॉक्टर का शव मिला था.

इस अवतार में विरोध प्रदर्शन करने उतरे अधीर 

इस बीच अधीर रंजन चौधरी के प्रोटेस्ट का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में अधीर रंजन चौधरी को एक काले कपड़े और काली पगड़ी पहने हुए साफ देखा जा सकता है. इस दौरान कांग्रेस के इतर कोलकाता में एक और रैली आयोजित की गई है. इस रैली में सैकड़ों महिलाएं शामिल थीं.

महिलाओं ने प्रतित्रा यात्रा के रूप पैदल मार्च निकाला. महिलाएं तख्तियां और बैनर लेकर चल रही थीं. उन्होंने अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. शहर में महिलाओं के लिए मजबूत सुरक्षा उपायों की मांग करते हुए महिलाओं ने सख्त कानून व्यवस्था उपायों की मांग की.

9 अगस्त को महिला ट्रेनी डॉक्टर से हुआ था रेप 

9 अगस्त को मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के सेमिनार हॉल में महिला के साथ बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई थी. रिपोर्ट के अनुसार, अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल ने शुरू में कहा था कि यह आत्महत्या का मामला है.  संदीप घोष नामक अधिकारी भी हत्या की सीबीआई जांच का विषय है. एजेंसी उसके खिलाफ वित्तीय अनियमितताओं के आरोपों की भी जांच कर रही है. सीबीआई ने मुख्य आरोपी संजय रॉय, डॉ. घोष और अन्य का झूठ डिटेक्टर टेस्ट कराया. महिला के शव की जांच से पता चला कि गला घोंटकर हत्या करने से पहले उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया था.  उसके शरीर पर 25 आंतरिक और बाहरी चोटें पाई गईं हैं. 

calender
29 August 2024, 11:33 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!