लखीमपुर खीरी: चालान कटने पर भड़का शख्स, बीच सड़क पर बाईक में लगा दी आग

जिले में ट्रैफिक पुलिस की चालान से नाराज भूपेंद्र वर्मा नाम के शख्स ने अपनी बाईक को बीच सड़क आग के हवाले कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Vishal Rana
Vishal Rana

रिपोर्ट- प्रभाकर (लखीमपुर खीरी, यूपी)

लखीमपुर खीरी, यूपी: जिले में ट्रैफिक पुलिस की चालान से नाराज भूपेंद्र वर्मा नाम के शख्स ने अपनी बाईक को बीच सड़क आग के हवाले कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, सदर कोतवाली क्षेत्र के राजापुर पुलिस चौकी के पास तैनात ट्रैफिक पुलिस जवान गाड़ियों का चालान कर रहे थे। इसी दौरान मौके से एक हीरो हौंडा बाइक पर तीन युवक युवक आते दिखाई दिए।

इस पर ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने उस बाइक को रोकने की कोशिश की तो बाइक सवार भूपेंद्र ट्रैफिक पुलिस के जवानों से ही भीड़ गया। जिसके बाद पुलिस ने उसका 2 हजार का चालान कर दिया। कुछ देर बाद बाइक सवार वापस लौटा तो उसने स्टेट हाईवे के राजापुर में बीच चौराहे पर अपनी हीरो होंडा बाइक में आग लगा दी। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया और स्टेट हाईवे पर दोनों तरफ लंबा जाम लग गया।

बीच सड़क पर बाइक को जलता देख मौके पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के सिपाही और सिविल पुलिस के जवान मौके पर आ गए और बीच सड़क पर धू-धू कर जलती हुई बाइक पर पानी डालकर किसी तरह आग को काबू में किया। मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के जवान बाइक को आग लगाने वाले भूपेंद्र वर्मा को पकड़कर कोतवाली ले गए।

calender
20 September 2022, 07:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो