मध्य प्रदेश: 6 वर्ष की मासूम बच्‍ची की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या करने वाले नाबालिग आरोपी के घर में चला बुलडोजर

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ौरा में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने वाले 15 साल के नाबालिग आरोपी के घर पर आज ग्राम पंचायत रेहरगवा के द्वारा बुलडोजर चलाया गया

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ौरा में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने वाले 15 साल के नाबालिग आरोपी के घर पर आज ग्राम पंचायत रेहरगवा के द्वारा बुलडोजर चलाया गया।

बता दें कि इस कार्रवाई को अंजाम देने के लिए आज सुबह करीब सात बजे रेहरगवा ग्राम पंचायत द्वारा बुलाई गई जेसीबी की मदद से नाबालिग आरोपी के मकान को जमींदोज कर दिया गया है। बताते चलें कि इस मौके पर करैरा के एसडीएम दिनेश चंद्र शुक्ला, एसडीओपी संजय चतुर्वेदी, करैरा थाना प्रभारी सतीश चौहान और तहसीलदार अजय कुमार पूरे दल बल के साथ मौजूद रहे।

वहीं एसडीएम दिनेश चंद्र शुक्ला ने बताया कि नाबालिग आरोपी के मकान को तोड़ने से पहले रेहरगवा ग्राम पंचायत के द्वारा नोटिस दिया गया था। कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए प्रशासन भी मौके पर मौजूद रहा, और इसके बाद ही आज नाबालिग आरोपी के मकान को जमींदोज कर दिया गया है।

गौरतलब है कि 10 फरवरी को बड़ौरा गांव में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ हाथरस गांव के रहने वाले 15 साल के नाबालिग छात्र ने दुष्कर्म कर मौत के घाट उतार दिया था। 13 फरवरी को पुलिस ने दुष्कर्मी और हत्या के नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया था। आज सुबह प्रशासन ने हाथरस गांव पहुंचकर नाबालिग आरोपी के घर पर बुलडोजर करवाया और उसके मकान को जमींदोज कर दिया।

यह था पूरा मामला -

करैरा के पास ग्राम बड़ौरा में छह वर्ष की बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म और उसके बाद हत्या की घटना में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाला आरोपी भी नाबालिग है। वहीं आरोपी से पूछताछ में खुलासा हुआ कि वह अक्सर दूसरों के मोबाइल पर अश्‍लील वीडियो देखा करता था। अश्‍लील वीडियो देखने के चलते ही उसने इस तरह के जघन्य अपराध को अंजाम दिया।

दुष्कर्म के बाद नाबालिग आरोपी को पकड़े जाने का डर था, जिससे बचने के लिए उसने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक 10 फरवरी को बड़ौरा गांव में गौड़ बाबा के स्थान पर परिवार के साथ कथा सुनने गई छह साल की बच्ची लापता हो गई थी। अगले दिन उसका शव गांव के स्कूल के पीछे खेत में मिला।

calender
14 February 2023, 05:20 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!