मध्य प्रदेश: दो मोटरसाइकिलों की सीधी भिड़ंत, दो युवकों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

जबलपुर के पाटन-शहपुरा मार्ग पर दो मोटरसाइकिलों की भीषण भिड़ंत हो गई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना पाटन-शहपुरा रोड पर ग्राम सहसन और खमदेही के बीच हुई है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

जबलपुर, मध्य प्रदेश। जबलपुर के पाटन-शहपुरा मार्ग पर दो मोटरसाइकिलों की भीषण भिड़ंत हो गई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना पाटन-शहपुरा रोड पर ग्राम सहसन और खमदेही के बीच हुई है। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं पाटन पुलिस ने बताया कि चंदवा गांव निवासी संस्कार भुर्रक (20 वर्ष) रविवार को घंसौर स्थित धार्मिक स्थल पर दर्शन करने के लिए गया था। वह मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 20 एनपी 4340 से वापस अपने घर लौट रहा था। रास्ते में विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल से उसकी सीधी भिड़ंत हो गई।

दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार खमौद गांव निवासी सचिन ठाकुर (22 वर्ष) अपने साथी नीतेश ठाकुर (19 वर्ष) और आकाश सिंह (22 वर्ष) के साथ सवार था। प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया गया कि दोनों मोटरसाइकिलों की गति काफी तेज थी। सहसन-खमदेही के बीच दोनों मोटरसाइकिलों में सीधी भिड़ंत हो गई।

हादसे में संस्कार भुर्रक और सचिन ठाकुर को सांघातिक चोटें आईं, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। आकाश और नीतेश को भी काफी चोटें आईं। चारों सड़क पर खून से लथपथ जहां तहां पड़े थे। वहां मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस और 108 एंबुलेंस को सूचना दी। चारों युवक घटनास्थल पर दर्द से छटपटा रहे थे।

एंबुलेंस की सहायता से चारों को शासकीय अस्पताल पाटन ले जाया गया जहां संस्कार और सचिन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। नीतेश और आकाश को मेडिकल भेजा गया। वहीं सोमवार को दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

मध्य प्रदेश: सिरफिरे आशिक ने युवती पर बेरहमी से किए चाकू से वार, इलाज के दौरान मौत

 

  •  
calender
02 January 2023, 10:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो