मध्य प्रदेश: रतलाम में डीजे वाहन की टक्कर से आठ वर्षीय बालक की हुई मौत, आक्रोशित भीड़ ने किया थाने का घेराव

घटना मध्य प्रदेश के रतलाम जिले की है, जहां शिवगढ़-सैलाना मार्ग पर ग्राम मान्याबारी में डीजे वाहन की टक्कर से आठ वर्षीय बालक की मौत हो गई। इस घटना से ग्रामीणों में रोष फैल गया। दुर्घटना के बाद बचने के लिए चालक वाहन को तेजगति से चलाते हुए जाने लगा तो भीड़ भी उसके पीछे लग गई

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

घटना मध्य प्रदेश के रतलाम जिले की है, जहां शिवगढ़-सैलाना मार्ग पर ग्राम मान्याबारी में डीजे वाहन की टक्कर से आठ वर्षीय बालक की मौत हो गई। इस घटना से ग्रामीणों में रोष फैल गया। दुर्घटना के बाद बचने के लिए चालक वाहन को तेजगति से चलाते हुए जाने लगा तो भीड़ भी उसके पीछे लग गई। चालक वाहन लेकर सीधा सैलाना थाना पहुंचा और वाहन को वहीं खड़ा कर दिया।

भीड़ थाने पहुंची और चालक को उनके हवाले करने की मांग करने लगी, इससे थाने में हंगामे की स्थिति बन गई। आक्रोशित भीड़ ने थाने का घेराव कर काफी देर तक हंगामा किया। मिली जानकारी के मुताबिक शिवगढ़-सैलाना मार्ग पर ग्राम मान्याबारी में सुरेश पुत्र पूंजालाल (आठ वर्ष) निवासी भेरूपाड़ा विवाह समारोह में आया हुआ था।

बता दें कि सुरेश सोमवार दोपहर विवाह समारोह स्थल से कुछ दूरी पर अन्य बच्चों के साथ सड़क किनारे खेल रहा था। तभी अचानक तेज रफ्तार से आए डीजे वाहन ने सुरेश को अपनी चपेट में ले लिया और इससे उसकी मौक पर ही मौत हो गई।

घटंना की खबर फैलते ही ग्रामीण और बराती मौके पर पहुंचे और वाहन के चालक को पकड़ने का प्रयास किया। वहीं आक्रोशित भीड़ से बचने के लिए वाहन चालक वहां से वाहन लेकर भागने लगा तो भीड़ भी उसके पीछे लग गई।

चालक जैसे-तैसे वाहन लेकर सैलाना थाना पहुंचा और थाना परिसर में वाहन खड़ा करके थाने के अंदर चला गया। इस दौरान पीछे-पीछे भीड़ भी वहां पहुंची तो भीड़ को पुलिस ने बाहर ही रोक दिया। इससे भीड़ और नाराज हो गई तथा थाने का घेराव कर के चालक को भीड़ के हवाले करने की मांग करने लगे।

सैलाना थाना एसडीओपी इडला मौर्य, थाना प्रभारी अय्यूब खान और अन्य पुलिस अधिकारी और जवान थाने के बाहर जैसे-तैसे आक्रोशित भीड़ को थाने के अंदर घुसने से रोकने का प्रयास करते रहे। लेकिन नाराज लोग मानने को तैयार नहीं थे।

पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह भीड़ को समझाइश देकर वहां से खदेड़ कर तितर-बितर किया। तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ। उधर, सुरेश का शव पोस्टमॉर्टम के लिए सैलाना के सरकारी अस्पताल ले जाया गया है, बताया जा रहा है कि लोग अभी भी थाने के बाहर और अस्पताल में डटे हुए है।

calender
30 January 2023, 05:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो