मध्यप्रदेश: चार राज्यों में पांच हत्याएं करने वाले शातिर अपराधी को इंदौर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के थाना चंदिया में हत्या के मामले में फरार गैंगस्टर को क्राइम ब्रांच की टीम ने सोमवार को पकड़ लिया

calender
06 December 2022, 11:00 AM IST

इंदौर, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के थाना चंदिया में हत्या के मामले में फरार गैंगस्टर को क्राइम ब्रांच की टीम ने सोमवार को पकड़ लिया। आरोपी पंकज पाठक के खिलाफ मध्य प्रदेश, छतीसगढ़, उत्तरप्रदेश एवं महाराष्ट्र में 5 हत्या, हत्या के प्रयास, अवैध वसूली, अपहरण, लूट, मारपीट, आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट जैसे 30 से ज्यादा गंभीर अपराध दर्ज हैं।

आपको बता दें कि लंबे समय से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी, लेकिन आरोपी हुलिया बदलकर और अपनी पहचान छुपाकर देश के अलग-अलग जिलों में फरारी काट रहा था। पुलिस ने आरोपी पंकज पर 30 हजार रुपए का इनाम भी रखा था।

वहीं मामले की जानकारी देते हुए क्राइम ब्रांच डीसीपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि उमरिया जिले के थाना चंदिया में वर्ष 2019 में हत्या के मामले में फरार चल रहा आरोपी सीधी निवासी पवन उर्फ शूटर शहर में घूम रहा है।

सूचना मिलने के बाद टीम ने बायपास पर करीब तीन किलोमीटर तक उसका पीछा किया और घेराबंदी करके उसे पकड़ लिया। आरोपी ने पूछताछ में यह बताया कि वह शहर में प्रापर्टी खरीदने के लिए आया था। आरोपी के खिलाफ अग्रिम वैधानिक विवेचना के आधार पर थाना चंदिया पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

calender
06 December 2022, 11:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो