मध्य प्रदेश: जबलपुर में सीओडी डिपो में पदस्थ लांस नायक ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर

केन्द्रीय आयुध भंडार (सीओडी) में ड्यूटी पर तैनात लांस नायक दीपेश यादव ने सुबह भोर में खुद को गाेली मार ली। वहीं गोली की आवाज सुनकर चीख-पुकार के साथ-साथ अफरा-तफरी भी मच गई

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

घटना मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से है, जहां केन्द्रीय आयुध भंडार (सीओडी) में ड्यूटी पर तैनात लांस नायक दीपेश यादव (31 वर्ष) ने सुबह भोर में खुद को गाेली मार ली। वहीं गोली की आवाज सुनकर चीख-पुकार के साथ-साथ अफरा-तफरी भी मच गई।

बता दें कि दीपेश को खून से लथपथ हालत में देख थोड़ी देर के लिए साथी कर्मचारी स्तब्ध रह गए। घटना की खबर मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने घायल दीपेश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। बताया जा रहा है कि गोली दीपेश के गले में लगी है।

वहीं पुलिस अधिकारियों के मुताबिक केन्द्रीय आयुध भंडार (सीओडी) में दीपेश कुमार यादव निवासी बिलासपुर (छत्तीसगढ़) पदस्थ हैं। आज दीपेश की ड्यूटी क्यूआरटी बैरक में रही, सुबह के करीब पांच बजे दीपेश ने अपनी ही इंसास गन से खुद को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही साथी कर्मचारी घबरा गए, जाकर देखा तो दीपेश खून से लथपथ हालत में छटपटाते हुए जमीन में पड़ा था।

साथी कर्मचारियों ने इस घटना की खबर वरिष्ठ अधिकारियों को देते हुए दीपेश को सैन्य अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दीपेश को मेडिकल अस्पताल भेज दिया। जहां पर डॉक्टरों ने दीपेश को भर्ती कर उसका उपचार शुरु कर दिया है। बता दें कि दीपेश की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है।

15 दिसंबर को छुट्टी से लौटे थे -

वहीं रांझी थाना प्रभारी सहदेव साहू ने बताया कि दीपेश यहां पर अकेले रहते हैं। करीब एक महीने पहले ही वे 15 दिसंबर को छुट्टी खत्म करने के बाद घर से लौटे हैं। उन्होंने ऐसा क्यों किया इसकी भी जांच की जाएगी। अभी फिलहाल यह भी साफ नहीं हुआ है कि उन्‍हें कितनी गोली लगी हैं। घटना की सूचना दीपेश के परिजनों को भी दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...

 

मध्य प्रदेश: खरगोन जिले में खेलते समय कुएं नुमा गड्ढे में गिरकर तीन बच्चों की हुई मौत

calender
18 January 2023, 07:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो