मध्यप्रदेश: सागर से छतरपुर लौट रहे शराब ठेकेदार की पत्थर से सिर कुचलकर हत्‍या

घटना मध्यप्रदेश के सागर जिले से है जहां, बंडा थाना क्षेत्र में शराब ठेकेदार की पत्‍थर से सिर कुचलकर हत्या का मामला सामने आया है

calender
30 November 2022, 03:58 PM IST

मध्यप्रदेश। घटना मध्यप्रदेश के सागर जिले से है जहां, बंडा थाना क्षेत्र में शराब ठेकेदार की पत्‍थर से सिर कुचलकर हत्या का मामला सामने आया है। वहीं ठेकेदार के पास तीन लाख रुपये थे, वो भी नदारद हैं। आपको बता दें ठेकेदार छतरपुर जिला का रहने वाला था, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार छतरपुर निवासी 25 वर्षीय रवि राजा पिता लोचन सिंह परिहार मंगलवार को सागर आए थे। वह अपनी कार से वापस छतरपुर लौट रहे थे, तभी सागर-कानपुर हाइवे पर बंडा थाना क्षेत्रांतर्गत सोनी पेट्रोल पंप के पास उनकी कार को एक अन्य कार ओवरटेक करते हुए आगे आ गई।

जिसमें सवार तकरीबन तीन से चार युवकों ने वाहन को रुकवाया। उन में से एक ने कार चालक रवि यादव की कनपट्टी पर बन्दूक रख दी। फिर शराब ठेकेदार रवि राजा पर पत्थर से वार करना शुरू कर दिए। लगातार पत्थर पटकने के बाद वे फरार हो गए।

इसके बाद ड्राइवर ने तत्काल ही रवि राजा के परिवार वालों को इस घटना की सूचना दी और गंभीर रूप से घायल रवि राजा को लेकर बुंदेलखंड मेडिकल कालेज पहुंचा। जहां पर चेक करने के पश्चात डॉक्टरों ने रवि राजा को मृत घोषित कर दिया। छतरपुर से आए रवि राजा के परिजनों का कहना है कि शराब ठेकेदारों की प्रतिस्पर्धा के चलते ही इस वारदात को अंजाम दिया गया होगा। इस मामले की निष्पक्षता के साथ जांच होनी चाहिए।

वहीं बंडा थाना प्रभारी नवल आर्य ने बताया है कि उन्हें बीएमसी पुलिस चौकी से एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिली। इसमें सवार एक व्यक्ति की मौत की भी जानकारी है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। अभी बंडा थाने में इस घटना की कोई जानकारी नहीं है।

calender
30 November 2022, 03:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो