मध्यप्रदेश: राहुल गांधी को बम से उड़ानें की धमकी देने वाले को नागदा पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है जहां कुछ दिन पहले राहुल गांधी को बम से उड़ाने का धमकी भरा खत मिला था। इसी कड़ी में आगे की कार्रवाई करते हुए नागदा पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- चन्द्रभान सिंह देवड़ा (नागदा, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है जहां कुछ दिन पहले राहुल गांधी को बम से उड़ाने का धमकी भरा खत मिला था। इसी कड़ी में आगे की कार्रवाई करते हुए नागदा पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। नागदा पुलिस ने इसकी सूचना इंदौर क्राइम ब्रांच को दे दी है।

अब क्राइम ब्रांच नागदा आकर उक्त व्यक्ति कि शिनाख्त करेगी कि वह आरोपी है या नहीं। नागदा थाना प्रभारी श्याम चंद्र शर्मा ने बताया कि इंदौर क्राइम ब्रांच ने उन्हें एक फोटो भेजा था और सूचना दी थी कि राहुल गांधी को धमकी देने वाले आरोपी का हुलिया यह है।

क्राइम ब्रांच ने बताया था कि इसकी तलाश है। फोटो के आधार पर नागदा पुलिस पिछले कुछ दिनों से आरोपी की तलाश कर रही थी। गुरुवार दोपहर 2 बजे पुलिस को सूचना मिली कि इस हुलिए वाला व्यक्ति नागदा बाईपास पर एक होटल में खाना खा रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची और उस व्यक्ति को पकड़कर थाने ले आई है।

पकड़े गए व्यक्ति का नाम दया सिंह पिता भगवान सिंह है। व्यक्ति के पास मिले आधार कार्ड पर पता उत्तर प्रदेश के रायबरेली का है। वार्ड नंबर 24 छोटी होसियाना का निवासी बताया जा रहा है। इंदौर क्राइम ब्रांच में जो नाम बताया था व्यक्ति अपना वही नाम बता रहा है। जिला इंदौर का आरोपी होने से उक्त आरोपी को इंदौर पुलिस को सौंपा जा रहा है।

calender
24 November 2022, 07:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो