M P road accident: ब्रेक फेल होने की वजह से एक के बाद एक तीन वाहनों से टकराई बस, हादसे मेेें ऑनस्पाट 15 की मौत

मध्यप्रदेश सड़क हादसा: बस और ट्राली की भीषण टक्कर, 15 की मौत, 40 घायल

Suman Saurabh
Suman Saurabh

रीवा, मध्यप्रदेश: एक सवारी भरी बस की ट्रक समेत तीन गाड़ियों से भीषण टक्कर हो जाने के बाद बड़ा सड़क हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार इस हादसे में 15 व्यक्तियों की मौत हो गई है जबकि 40 से ज्यादा व्यक्ति घायल बताए जा रहें हैं। यात्रियों ने बताया कि बस हैदराबाद से गोरखपुर आ रही थी, तभी अचानक मध्यप्रदेश के रीवा जिले के समीप हाइवे पर ब्रेक फेल होने की वजह से बस एक के बाद एक तीन गाड़ियों से टकरा गई। टक्कर इतना भीषण था कि कुछ ही देर में चीख-पुकार मच गई। बस में फंसे यात्री किसी तरह से बाहर आकर घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद आनन- फानन में पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने फंसे बस यात्री को बाहर निकाला और गंभीर रूप घायल व्यक्तियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजे गए।

प्रशासन के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बस में ज्यादातर यात्री उत्तरप्रदेश के रहने वाले बताये जा रहें हैं। बताया जा रहा है कि बस में कुल 100 से ज्यादा लोग सवार थे। प्रशासन के द्वारा घटना के बाद मृतकों और घायलों के परिजन को सूचित कर दिया गया है। 

घटना की जानकारी के बाद मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है और मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। वहीं घायलों को जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

calender
22 October 2022, 10:07 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो