मध्यप्रदेश: पाउडर दिखाकर बोले- स्मैक बेचते हो, 2 कॉन्स्टेबल ने व्यापारी को किया ब्लैकमेल

रतलाम के ताल इलाके का गांधी चौक, सोमवार रात 8.30 बजे। थोक किराना व्यापारी की दुकान पर 2 कॉन्स्टेबल पहुंचते हैं। दुकान में माचिस की डिब्बी गिराकर दुकानदार से कहते हैं- तुम लोग स्मैक बेचते हो, चलो सेटिंग कर लो

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रतलाम। रतलाम के ताल इलाके का गांधी चौक, सोमवार रात 8.30 बजे। थोक किराना व्यापारी की दुकान पर 2 कॉन्स्टेबल पहुंचते हैं। दुकान में माचिस की डिब्बी गिराकर दुकानदार से कहते हैं- तुम लोग स्मैक बेचते हो, चलो सेटिंग कर लो।

माचिस में स्मैक जैसा पाउडर था। इतने में दूसरे दुकानदार भी जमा हो गए। वे पुलिस जवानों के खिलाफ मारो-मारो चिल्लाते हैं। बात SP तक पहुंची तो दोनों कॉन्स्टेबल लाइन अटैच कर दिए गए। SP अभिषेक तिवारी का कहना है कि प्रारंभिक सूचना के आधार पर दोनों कॉन्स्टेबल को लाइन अटैच किया है।

मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी। सीसीटीवी कैमरे समेत अन्य तथ्य जुटाएंगे। कॉन्स्टेबल दोषी पाए गए तो इन्हें नौकरी में नहीं रहने देंगे। बर्खास्त करेंगे। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। ताल के गांधी चौक में विश्वास ट्रेडर्स (कैलाश सेठ रबड़ीवाले) के नाम से किराना की थोक दुकान है।

इसे व्यापारी पंकज धनोतिया और उनके 2 भाई विवेक व विनय चलाते हैं। सोमवार रात 8.30 बजे ताल थाने के कॉन्स्टेबल अरविंद चौहान और विकास जाट व्यापारी की दुकान पहुंचे और जरूरी बात करना है कहते हुए दुकान में घुस गए।

व्यापारी पंकज धनोतिया के अनुसार कॉन्स्टेबल ने कहा- जरूरी बात है, अंदर की तरफ चलो। वे दुकान के अंदर गए और कुछ देर इधर-उधर देखने के बाद बोले- चलो बाहर ही बात कर लेंगे। बाहर आकर जब वापस पूछा कि क्या बात है? तो कॉन्स्टेबल बोले- तुम्हारे यहां सर्च करना है, तुम मादक पदार्थ बेचते हो।

फिर उन्होंने जहां से वे दुकान में चढ़े थे, उस काउंटर के नीचे तरफ से माचिस की डिब्बी निकाली। इसमें पाउडर भरा था। इस पर हम तीनों भाइयों ने कहा कि थाने बात करवाओ, तो कॉन्स्टेबल ने मना कर दिया। बोले कि तुम तो सेटिंग कर लो और मामला थाने मत ले जाओ।

calender
04 October 2022, 12:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो