घटना मध्य प्रदेश के खंडवा जिले की है, जहां रजूर ग्राम के पास तेज रफ्तार दो बसों की आपस में टक्कर हो गई है, जिसमें कई यात्री घायल हो गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार रजूर ग्राम के बाहर आशापुर की तरफ दो बसों की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई जिससे दोनों बसें पलट गईं है। इस हादसे में 40 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं और 10 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

सभी घायल खंडवा जिला अस्‍पताल लाए गए -

बता दें कि खंडवा जिले में हरसूद रोड पर दो बसों की भिड़ंत के बाद घायल हुए लोगों को एंबुलेंस और अन्य वाहनों की मदद से जिला अस्पताल खंडवा उपचार के लिए लाया जा रहा है। अभी तक लगभग 15 मरीज जिला अस्पताल पहुंच चुके हैं। मरीजों के एक साथ पहुंचने से अस्पताल में आपा-धापी की स्थिति बन गई है।

हादसे में किसी तरह की जन-हानि की कोई खबर नहीं मिली है। प्रशासन द्वारा अस्पताल में दुर्घटना की सूचना के बाद ही आवश्यक इंतजाम कर लिए गए हैं। खंडवा एसडीएम अरविंद चौहान सहित जिला अस्पताल के सभी चिकित्सक यहां व्यवस्थाओं में जुटे हुए हैं।

बसें खिलौने की तरह पलट गईं -

वहीं घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि यात्रियों से भरी दो बस की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। बसों की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि टकराने के बाद खिलौने की तरह दोनों ही बस पलट गई। हरसूद और आशापुर पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए घायल यात्रियों का रेस्क्यू किया और सभी को खंडवा जिला अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

किसी तरह की जनहानि की कोई जानकारी नहीं -

बता दें कि खंडवा-हरसूद रोड पर ग्राम रजूर के पास गुरुवार सुबह करीब 11:00 बजे दो बसों की जोरदार टक्कर हुई। बताया जा रहा है कि दोनों बसों में 70 से ज्यादा यात्री सवार थे, इनमे विद्यार्थी भी शामिल हैं। अभी तक किसी भी यात्री की मौत की पुष्टि नहीं हुई है। हरसूद एसडीओपी रविंद्र वास्कले के अनुसार फौजदार और जम्बशक्ति बस की आपस में भिड़ंत हो गई। दुर्घटना एक वाहन को ओवरटेक करते समय होने की बात प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा कही जा रही है।

वहीं घटनास्थल पर मौजदू एक ग्रामीण कल्लू बारेला ने बताया कि दोनों बसों में सवार कई यात्री बुरी तरह घायल हो गए हैं और स्थानीय ग्रामीण बसों को सीधा करके फंसे हुए यात्रियों को निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

मध्य प्रदेश: युवक को लड़की देखने के बहाने बुलाया, फिर बेटे और दामाद के साथ मिलकर चाचा ने कर दी हत्या