घटना मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से है, जहां बीना से चलकर भोपाल की ओर जाने वाली मेमू लोकल ट्रेन की चपेट में आ जाने से पटरी पर काम कर रहे दो गैंगमैन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा मंगलवार दोपहर करीब 1:30 बजे के आसपास हुआ। मृतक गैंगमैन की पहचान मुन्नालाल कुर्मी (59 वर्ष) और दोजीलाल अहिरवार (45 वर्ष) के रूप में हुई।

वहीं रेलवे के कर्मचारियों ने बताया कि दोनों गैंगमैन पटरी पर लगी चाबियों को ठीक कर ग्रीस लगाने का काम कर रहे थे। इसी दौरान गंज बासौदा स्टेशन से कुछ ही दूरी पर बेतोली फाटक के पास बीच के रेलवे ट्रैक पर मेमू ट्रेन आ गई, जिसकी चपेट में दोनों गैंगमैन आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के अधिकारी और जीआरपी पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शवों को राजीव गांधी जनचिकित्सालय लाया गया। बता दें कि दोनों गैंगमैन बीना के रहने वाले थे, जो वर्तमान में गंज बासौदा में रहकर रेलवे में गैंगमैन के पद पर कार्य कर रहे थे।

बताया यह जा रहा है कि मंगलवार की दोपहर करीब 1:30 बजे मेमो ट्रेन गंज बासौदा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर आई थी। उसके बाद ट्रेन वहां से भोपाल के लिए रवाना हुई। ट्रेन स्टेशन से थोडी दूर ही चली थी कि रेलवे किमी नंबर 928/29-31 मिडिल लाइन ट्रैक पर यह हादसा हो गया। फिलहाल इस घटना के बारे में अभी रेलवे अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।