मध्य प्रदेश: नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती से गैंगरेप का मामला

मध्य प्रदेश के भोपाल से एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला नौकरी की तलाश में शहडोल से भोपाल आई थी, युवती को रेलवे स्टेशन पर नौकरी का झांसा देकर उसके साथ गैंगरेप किया गया।

Sonia Dham
Sonia Dham

मध्य प्रदेश के भोपाल से एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला नौकरी की तलाश में शहडोल से भोपाल आई थी, युवती को रेलवे स्टेशन पर नौकरी का झांसा देकर उसके साथ गैंगरेप किया गया। इस युवती की आयु 22 साल बताई जा रही है। युवती एक गरीब परिवार से बताय जा रहे है जो नौकरी की तलाश में भोपाल आई थी।

ये घटना 12 जनवरी की बताई जा रही है जब युवती की मदद करने दो व्यक्ति रेलवे स्टेशन पर उसके पास आए और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस हादसे के बाद किसी तरह वहां से निकली और चाय वाले से मदद मांगी। उस व्यक्ति उसे अपने परिवार से बात करने के लिए मोबाइल फ़ोन भी दिया और कुछ राहगीरों ने उसे 500 रुपये देकर शहडोल के लिए रवाना कर दिया। युवती ने बताया की वह काफी डर गई थी। शहडोल जाकर उसने अपने परिवार वालों को बताया तो उन्होंने 19 जनवरी को आरोपियों के ख़िलाफ़ FIR दर्ज़ करवाई। इसके बाद सीधी पुलिस ने भोपाल पुलिस को इसकी केस डायरी भेज दी। लेकिन पुलिस इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की पहचान नहीं कर पाई है। भोपाल पुलिस अभी भी इस मामले में जाँच कर रही है। भोपाल में केस डायरी आने के बाद पुलिस ने बताया कि पीड़िता का बयां अभी नहीं लिया गया है। आगे की जांच, आरोपियों और घटनास्थल की पहचान के लिए पीड़िता को बुलाया जाएगा। इसके बाद ही आरोपियों की पहचान हो सकेगी। पीड़िता ने पुलिस को एक आरोपी का मोबाइल नंबर भी बताया है जिसपर अभी जांच जारी है, और आरोपी का पता लगाया जा रहा है।

इससे पहले भी इस तरह के कई मामले पुलिस के सामने आये हैं और पुलिस ने सभी को सतर्क रहने के निर्देश दिए है।

calender
25 January 2023, 05:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो