'जो लड़कियों पर गंदी नजर डालते है उन्हें नपुंसक बना देना चाहिए', बदलापुर घटना पर बोले अजित पवार

Ajit Pawar: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और एनसीपी प्रमुख अजित पवार ने हाल ही में हुए रेप की घटनाओं पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि जो लोग लड़कियों पर अपनी गंदी नजर डालते उन्हें ऐसी सजा मिलनी चाहिए ताकि वो दूसरी बार अपराध करने की सोचे भी नहीं.

JBT Desk
JBT Desk

Ajit Pawar on Badlapur Rape Case: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और एनसीपी प्रमुख अजित पवार हाल ही में पूर्वी महाराष्ट्र के यवतमाल में महिलाओं के लिए महायुति सरकार की प्रमुख 'लड़की बहिन' योजना के बारे में एक कार्यक्रम को संबोधित किया. इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने रेप की घटनाओं के बारे में भी जिक्र किया है. पवार ने कहा कि राज्य में भाजपा-शिवसेना-एनसीपी सरकार महिलाओं के खिलाफ अपराध के आरोपी किसी भी व्यक्ति को नहीं छोड़ेगी.

बता दें कि महाराष्ट्र के बदलापुर की छात्राओं के साथ हुए यौन उत्पीड़न को लेकर लोगों के बीच काफी गुस्सा है. कई दिन से आरोपी को सजा दिलाने के लिए लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी घटना का जिक्र करते हुए पवार ने शनिवार को कहा कि महिलाओं पर गंदी नजर डालने वाले को नपुंसकर बना देना चाहिए.

दोषियों को कानून का डर दिखाना जरूरी

अजित पवार ने कहा जो लोग हमारी लड़कियों पर हाथ डालते हैं उन्हें कानून का ऐसा डर दिखाना चाहिए कि वे दूसरी बार ऐसा करने के बारे में सोच भी नहीं. उन्होंने कहा, मेरी भाषा में मैं कहूंगा कि वैसे अपराधियों को नपुंसक बना देना चाहिए ताकि अपराध की पुनरावृत्ति न हो.

शरद पवार ने किया विरोध प्रदर्शन

बीते दिन राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एससीपी) के प्रमुख शरद पवार ने महा विकास अघाड़ी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बदलापुर की छात्राओं के साथ हुए यौन उत्पीड़न को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने अपनी बांहों पर काली पट्टी बांधकर और काला माक्स पहनकर पुणे में बदलापुर की घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

विरोध प्रदर्शन के दौरान शरद पवार ने कहा, 'महाराष्ट्र में ऐसा कोई दिन नहीं है जब महिलाओं के खिलाफ अत्याचार की कोई खबर न आई हो. सरकार को इस घटना को गंभीरता से लेना चाहिए. सरकार कह रही है कि विपक्ष राजनीति कर रहा है, इसे राजनीति कहना दिखाता है कि सरकार कितनी असंवेदनशील है.'

calender
25 August 2024, 07:48 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!