गाय चराने गई फिर लौटी नहीं, गांव के बीच कब्रिस्तान में मिला गला कटा शव; इस कारण संदिग्ध हुआ मामला

Maharashtra Crime News: अमरावती वरुड तालुका अंतर्गत आने वाले एकलविहिर में गाय चराने वाली एक महिला की हत्या ने सबके कान खड़े कर दिए हैं. पुलिस को ये मामला संदिग्ध लग रहा है. क्योंकि, शव कब्रिस्तान के पास मिला है और वो महिला एक दिन से गायब थी. मामले संदेश में इसलिए है क्योंकि परिवार में इतने लोगों के होते हुए भी किसी ने शिकायत नहीं की है.

JBT Desk
JBT Desk

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के अमरावती जिले में एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां वरुड तालुका अंतर्गत आने वाले एकलविहिर में महिला की हत्या हो गई है. बताया जा रहा है महिला गाय चराने गई थी. उसका शव एक दिन बाद गांव के बीचो बीच बने कब्रिस्तान के पास मिला है. मामले में पुलिस एक्टिव हो गई है. हालांकि, किसी की तरफ से मामले में कोई शिकायत नहीं कराई गई जिससे मामला संदिग्ध हो रहा है.

ये मामले थोड़ा संदिग्ध इसलिए हो गया है. क्योंकि, इसे लेकर किसी ने कोई शिकायत नहीं कराई है. जबकि, परिवार में पति के अलावा बच्चे भी हैं. हालांकि, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच कर आरोपियों को पहचानने की कोशिश हो रही है.

पहले नहीं मिली महिला

जानकारी के मुताबिक, महिला गांव की गायों को पिछले 20 से 30 साल से चरा रही थी. गुरुवार शाम को भी वह 6 बजे के बीच मृतक का पति शालिग्राम धुर्वे जंगल से गाय लेकर आया. घर में जब पत्नी घर नहीं आई तो पुलिस और वन कर्मियों ने मिलकर उसकी तलाशी की लेकिन वो नहीं मिली.

गांव में ही मिला शव

दूसरे दिन (सुबह 10 बजे) को परिजनों के साथ फिर से उसकी तलाश की गई. पूरा दिन खोजने के बाद शाम  7:30 बजे के आसपास गांव के कब्रिस्तान के नजदीक उसका गला कटा शव मिला. घटना की जानकारी के बाद वरुड पुलिस, डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम और वन विभाग के लोग मौके पर पहुंच गए.

संदिग्ध हुआ मामला

मृतिका के परिवार में पति शालिग्राम धुर्वे, बेटा शेखर उम्र 20 साल, बेटी शुभांगी उम्र 18 साल है. लेकिन, किसी ने उसकी मौत की शिकायत दर्ज नहीं कराई है. इस कारण मामला और संदिग्ध होता जा रही है. हालांकि, पुलिस ने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है.

calender
12 July 2024, 12:33 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!