Maharashtra: पालघर में प्रेमी ने लिव-इन पार्टनर का किया मर्डर, बेड में छिपाई लाश

पालघर में श्रद्धा हत्याकांड जैसी एक और वारदात सामने आई है जहां एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर की दर्दनाक हत्या कर दी और उसके शव को पलंग के अंदर छिपा दिया।

Shruti Singh
Shruti Singh

Palghar Murder Case: महाराष्ट्र के पालघर में श्रद्धा हत्याकांड जैसी एक और वारदात सामने आई है जहां एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर की दर्दनाक हत्या कर दी और उसके शव को पलंग के अंदर छिपा दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भागने की फिराक में था लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

दरिंदे प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दरअसल, पुलिस ने सूचना मिलने पर रेल गाड़ी से फरार हो रहे आरोपी हार्दिक को गिरफ्तार किया है। बता दें कि पालघर के तुलिंज इलाके में लिव-इन में रह रहे एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर उसकी बॉडी पलंग के अंदर छिपा दी। घटना का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

दोनों में आए दिन होता था झगड़ा

पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि हार्दिक और उसकी प्रेमिका मेघा में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई-झगड़ा होता रहता था। मेघा पेशे से नर्श थी और उसकी कमाई से ही घर का खर्च चलता था लेकिन हार्दिक बेरोजगार था और अक्सर दोनों में इसी बात को लेकर विवाद होता था। इसी झगड़े में एक दिन हार्दिक ने मेघा की हत्या कर उसका शव पलंग के भीतर छिपा दिया। जिसके बाद उसने घर के कुछ समान बेचा और फरार हो गया था। पुलिस की पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल लिया है।

मेघा और हार्दिक किराए के मकान में रहते थे

मेघा और हार्दिक पालघर के तुलिंज इलाके में किराए पर रहते थे। मेघा का शव सोमवार को उसके किराए के घर में मिला है। घर से दुर्गंध आने के बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो मेघा का शव बेड के बॉक्स में गद्दे में लिपटा मिला। इस मामले में पुलिस ने हार्दिक को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली में घटी थी ऐसी घटना

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के महरौली इलाके में आफताब अमीन पूनावाला नाम के एक आरोपी ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉल्कर की गला दबाकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपी ने लाश के 35 टुकड़े के उनको घर में डीप फ्रिजर के अंदर छिपा कर रखा था। दिल्ली में घटी इस घटना से पूरा देश दहल उठा था।

calender
15 February 2023, 01:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो