Maharashtra: सड़क पर गड्ढे भरते दिखे पुलिसकर्मी, आदित्य ठाकरे ने सरकार पर बोला हमला-वीडियो

Maharashtra News: इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको लेकर शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की है, क्योंकि उन्होंने मुंबई और मीरा भयंदर में सड़कों पर कथित तौर पर गड्ढे भरने वाले पुलिसकर्मियों के इस वीडियो को शेयर किया था. इस वीडियो को अब तक 25 हजार से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है.

JBT Desk
JBT Desk

Maharashtra News: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो चर्चा का विषय बन ही जाती है. इस बीच इंटरनेट और एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दो पुलिस कर्मी मुंबई की सड़कों पर गड्ढों को भरते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे ने आज यानि रविवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की, क्योंकि उन्होंने मुंबई और मीरा भयंदर में सड़कों पर कथित तौर पर गड्ढे भरने वाले पुलिसकर्मियों के इस वीडियो को शेयर किया था. 

शिवसेना (यूबीटी) के एक्स अकाउंट द्वारा पोस्ट की गई क्लिप को साझा करते हुए, ठाकरे ने कहा कि उन्हें हैरानी है कि शिंदे सेना के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के स्वामित्व वाले ठेकेदारों और फर्मों के बजाय पुलिस गड्ढे क्यों भर रही है.  वहीं एक्स पर एक पोस्ट में ठाकरे  ने कहा, 'भाजपा और मोदी सरकार के ठेकेदार मित्रों की जगह पुलिस को गड्ढे भरने के लिए लगाया जा रहा है. क्या आपने कभी देखा है कि सरकार किसी ठेकेदार या ठेकेदारी फर्म के मालिक को सड़क पर गड्ढे भरने के लिए लगा रही हो?

देखें वीडियो 

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर, शिवसेना (यूबीटी) के अकाउंट शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 25 हजार से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दो पुलिसकर्मी फावड़े से मलबे को उठाकर गड्ढों को भर रहे हैं. इस दौरान इस वीडियो को रिपोस्ट करते हुए आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की है. इस बीच वीडियो पर कई यूजर्स की प्रतिक्रिया सामने आई है. जिसमें लोगों ने महाराष्ट्र सरकार की निंदा की है. 

calender
21 July 2024, 11:26 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!