Maharashtra: नंदुरबार में दो गुटों के बीच तनाव, पथराव और मारपीट, जानें क्या है पूरा मामला

Maharashtra: महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां दो पक्षों के बीच तनाव पैदा हो गया है. तनाव इतना बढ़ गया है कि दोनों पक्षों की ओर से जमकर पथराव हो रहा है. पथराव की वजह से कुछ लोग घायल भी हो गए हैं. फिलहाल स्थिति तो संभालने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़ रहे हैं, लेकिन लोग हैं कि अभी भी सड़कों पर जमा हैं. पुलिस भीड़ को तितर-बितर करने की कोशिश कर रही है. मौके पर पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारी भी मौजूद हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Maharashtra: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव नजदीक है. ऐसे में नंदुरबार कस्बे में दो गुटों के बीच तनाव पैदा हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर पथराव और गाली-गलौज हुई. पथराव के कारण कुछ लोग भी घायल हो गये. स्थिति की गंभीरता को समझते हुए किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया.

पुलिस की ओर से दोनों पक्षों के गुटों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया गया. लेकिन दोनों पक्षों के समूह सुनने के मूड में नहीं थे, इसलिए भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़े. संबंधित घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह से पथराव किया जा रहा है.

फिलहाल इलाके में तनावपूर्ण शांति 

पथराव की यह घटना नंदुरबार के मालीवाड़ी इलाके में हुई. पथराव के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. मालीवाड़ी इलाके में तनावपूर्ण सन्नाटा है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. साथ ही ऐसी स्थिति दोबारा न हो इसके लिए पुलिस हर संभव सावधानी बरत रही है.

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक पहले बहस हुई और फिर पथराव में बदल गई. पथराव के बाद कारों में भी तोड़फोड़ की गई और आग लगा दी गई. इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़े. इसके बाद भीड़ कुछ कम हुई. साथ ही स्थिति पुलिस के नियंत्रण में आ गयी.

कुछ नागरिकों के घायल होने की सूचना

खबर है कि इस पथराव में कुछ नागरिक घायल हो गये. इस घटना में घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. अब बड़ी संख्या में पुलिस बल इलाके में दाखिल हो गया है. इसके चलते इलाके में तनावपूर्ण सन्नाटा देखा जा रहा है. लेकिन वास्तव में प्रासंगिक घटना क्यों घटी? पत्थर फेंकने वाले कौन थे? इसकी जांच पुलिस द्वारा किये जाने की संभावना है. पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है। साथ ही स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए पूरी सावधानी बरत रही है.

calender
19 September 2024, 07:44 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!