मैनपुरी उपचुनाव: सपा प्रत्याशी ने जनसभा को संबोधित करते हुए बोले कि ये मेरा नही, नेता जी का चुनाव है

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हो रहे लोकसभा उपचुनाव समाजवादी पार्टी के नेता डिंपल यादव ने वोट के लिए सड़को पर उतरी। सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने मैनपुरी में हो रहे उपचुनाव के लिए गांव- गांव जाकर वोट मांग रही है। जनता को संबोधित करते हुए डिंपल यादव ने कहा कि नेता जी ने कभी किसी धर्म वर्ग या जाति को हो उन्होने महिलाओं को विशेष तौर पर आशीर्वाद दिया है।

calender
24 November 2022, 05:39 PM IST

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हो रहे लोकसभा उपचुनाव समाजवादी पार्टी के नेता डिंपल यादव ने वोट के लिए सड़को पर उतरी। सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने मैनपुरी में हो रहे उपचुनाव के लिए गांव- गांव जाकर वोट मांग रही है। जनता को संबोधित करते हुए डिंपल यादव ने कहा कि नेता जी ने कभी किसी धर्म वर्ग या जाति को हो उन्होने महिलाओं को विशेष तौर पर आशीर्वाद दिया है।

सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने कहा कि नेता जी ने महिलाओं को हमेशा आगे ही बढ़ाने का कार्य किया है। उन्होने कहा कि स्कूलों में बच्चीयों को मुफ्त में साइकिल बांटी व न जाने कितने लैपटॉप वितरण किए। नेता जी हमेशा समाज के हितों के लिए कार्य किया है सपा प्रत्याशी ने कहा कि ये चुनाव मैं नहीं लड़ने जा रही है ये चुनाव नेता जी का चुनाव है ये आप सभी का चुनाव है। 

डिंपल यादव ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि एक- एक वोट, आने वाली 5 तारीख को साइकिल का बटन दबेगा तो हम सभी नेता जी को सच्ची श्रद्वांजलि देने का काम करेंगे।  

और पढ़े...

दिल्ली महिला आयोग ने शाही इमाम को नोटिस जारी किया

calender
24 November 2022, 05:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो