मैनपुरी: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने की आत्महत्या

थाना भोगांव इलाके में छेड़छाड़ से तंग आकर कक्षा 11 की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। छात्रा के पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है। गांव का ही रहने वाला युवक छात्रा को स्कूल आते जाते समय छेड़ता था।

Vishal Rana
Vishal Rana

रिपोर्ट- रितेश गुप्ता (मैनपुरी, यूपी)

मैनपुरी, यूपी: थाना भोगांव इलाके में छेड़छाड़ से तंग आकर कक्षा 11 की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। छात्रा के पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है। गांव का ही रहने वाला युवक छात्रा को स्कूल आते जाते समय छेड़ता था। बीती 18 सितम्बर को आरोपी युवक घर में घुस आया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। इसके बाद आहत होकर छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला...........

घटना थाना भोगांव इलाके की है, यहां के गांव नगला हीरे की रहने वाली कक्षा 11 की छात्रा गोल्डी को उसी के गांव का रहने वाला युवक सण्डे यादव पिछले 10-15 दिन से स्कूल आते जाते समय रास्ते में छेड़छाड़ कर रहा था, जिसकी शिकायत छात्रा ने अपनी मां और बहन से की थी। लोकलाज के भय के कारण और छात्रा के पिता की पहले ही मृत्यु हो जाने के कारण छात्रा की मां ने पुलिस में शिकायत नहीं की।

बीती 18 सितम्बर को दोपहर करीब 1:00 बजे छात्रा घर पर मौजूद थी और छात्रा की मॉं घर के बाथरूम में नहा रही थी, अन्य कोई घर पर मौजूद नहीं था। उसी समय युवक सण्डे यादव छात्रा के घर में घुस आया और छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा। चीखने चिल्लाने पर मां के आने के बाद वह भाग गया। इसके बाद छेड़छाड़ से आहत छात्रा ने दिनांक 19.09.2022 को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके जेल भेजा है।  

calender
21 September 2022, 06:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो