हाथरस में बड़ा हादसा, रोडवेज बस और लोडर मैजिक की टक्कर में 12 लोगों की मौत, कई घायल

Hathras accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक मैक्स और रोडवेज बस की टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई है. और कई लोग घायल हो गए हैं.  मिली जानकारी के अनुसार, मैक्स गाड़ी में करीब 30 लोग सवार थे. यह घटना आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर गांव मीतई के पास हुई. मृतकों की संख्या ममें इजाफा हो सकता है. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे. 

JBT Desk
JBT Desk

Hathras accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक मैक्स और अलीगढ़ डिपो की रोडवेज बस की टक्कर से 12 लोगों की मौत हो गई है. जबकि महिलाओं व बच्चों समेत 16 से अधिक लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, मैक्स गाड़ी में करीब 30 लोग सवार थे. यह घटना आज यानी शुक्रवार शाम को आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर गांव मीतई के पास हुई. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है. बता दें, कि मैक्स लोडर सवार लोग सासनी के मुकुंद खेड़ा से तेरहवीं भोज खाकर खंदौली के पास गांव सेवला वापस लौट रहे थे. इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग भी घायल हुए हैं. इस हादसे की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल डीएम और एसपी पहुंचे. 

हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख

इस बीच हादसे को लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, 'उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई सड़क दुर्घटना बेहद दुखद है. इसमें जिन लोगों ने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदना है. ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में शक्ति प्रदान करें. मैं दुर्घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. राज्य सरकार की निगरानी में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद करने में जुटा हुआ है: पीएम नरेंद्र मोदी'

हादसे पर क्या बोले DM?

इस बीच इस दर्दनाक हादसे पर डीएम आशीष कुमार ने कहा कि हाथरस जिले में एनएच-93 पर थाना चंदपा क्षेत्र में गांव मीतई के पास एक रोडवेज बस तथा टाटा मैजिक गाड़ी में आमने सामने की भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में मैक्स गाड़ी में सवार चार बच्चों सहित 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई तथा 16 लोग घायल हो गए. इन घायलों में से चार की हालत चिंताजनक है और उन्हें जिला अस्पताल से अलीगढ़ रेफर किया गया है. बाकी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

इस वजह से हुआ हादसा, जांच में जुटी पुलिस 

इस भीषण सड़क हादसे के बाद घटना के बाद जिले के डीएम तथा एसपी सहित पुलिस प्रशासनिक अधिकारी घायलों का हाल-चाल जानने जिला अस्पताल पहुंचे है. वहीं डीएम आशीष कुमार ने बताया है कि ओवरटेकिंग करने के कारण यह दुर्घटना हुई है. पुलिस मामले में कानूनी कार्रवाई करने में जुटी है.

हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख

इस बीच हादसे को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा,  'जनपद हाथरस में एक सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है. मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने हेतु निर्देश दिए हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.'

calender
06 September 2024, 08:12 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!