Telangana Blast: तेलंगाना की ग्लास फैक्ट्री में बड़ा हादसा, 6 की मौत, 15 घायल

Telangana Blast: तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले में 28 जून शुक्रवार को एक ग्लास फैक्टी में विस्फोट में पाच लोगों की मौत हो गई 15 अन्य लोग घायल हैं. इस बात की जानकारी देते हुए  पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शादरनगर में फैक्टरी के एक टैंक में शाम करीब साढ़े चार बजे विस्फोट हुआ.

JBT Desk
JBT Desk

Telangana Blast: तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले में 28 जून शुक्रवार को एक ग्लास फैक्टी में विस्फोट में पाच लोगों की मौत हो गई 15 अन्य लोग घायल हैं. इस बात की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शादरनगर में फैक्टरी के एक टैंक में शाम करीब साढ़े चार बजे विस्फोट हुआ.

रिपोर्टों के अनुसार, पंद्रह अन्य लोग घायल हुए हैं, जिनमें से कई की हालत गंभीर है. दुखद समाचार मिलने पर, स्थानीय पुलिस और अग्निशामकों ने घटनास्थल पर तेजी से प्रतिक्रिया दी, आग बुझाने और घायलों को तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित किया.

खबर के मुताबिक, मृतकों की पहचान बिहार के चितरंजन (25), रामप्रकाश (45), राव कांत (25) और रोशन (36) के रूप में हुई है. दो अन्य की पहचान अभी नहीं हो पाई है. खबर के मुताबिक, कंप्रेसर फटने से मजदूरों के शरीर के चिथड़े उड़ गए. मृतकों की पहचान बिहार, यूपी और ओडिशा के निवासियों के रूप में की गई है.

इस भयानक विस्फोट की खबर मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया. शमशाबाद के डीसीपी राजेश ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. हादसा कैसे हुआ इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है.

गंभीर रूप से घायलों को बेहतर इलाज के लिए उस्मानिया और गांधी अस्पताल में स्थानांतरित किए जाने की संभावना है. वहीं, विस्फोट में मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है. दूसरी तरफ इस घटना के बाद ट्रेड यूनियन नेताओं की मांग है कि, पीड़ित परिवारों के लिए 25-25 लाख की दर से मुआवजे की घोषणा की जाए.

calender
28 June 2024, 07:55 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो