महिला के साथ शख्स ने इंडिगो फ्लाइट में की छेड़छाड़, विमान रुकते ही याद आ गई नानी

Chennai News: दिल्ली-चेन्नई इंडिगो एयरलाइंस की उड़ान में एक महिला यात्री के साथ कथित छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. महिला की शिकायत पर व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि मामले में इंडिगो एयरलाइंस की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

Amit Kumar
Amit Kumar

Chennai News: चेन्नई पुलिस ने जयपुर-दिल्ली-चेन्नई इंडिगो फ्लाइट में एक महिला यात्री को अनुचित तरीके से छूने के आरोप में 45 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. चेन्नई पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार,  महिला विमान में खिड़की वाली सीट पर बैठी थी. उसके पीछे बैठे शर्मा ने कथित तौर पर उसे गलत तरीके से छुआ. महिला ने केबिन क्रू से उस व्यक्ति के व्यवहार की शिकायत की. वहीं  जब फ्लाइट चेन्नई में उतरी, तो महिला की पुलिस शिकायत के आधार पर उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  पुलिस अधिकारी ने बताया कि शर्मा एक टाइल कंपनी में काम करता है और काम से जयपुर आए थे. वहीं इंडिगो ने अभी तक इस घटना के संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया है. यह घटना 9 अक्टूबर की बताई जा रही है. महिला का आरोप है कि 45 वर्षीय राजेश शर्मा उसके साथ इंडिगो एयरलाइंस में साथ ही ट्रेवल कर रहा था.  

क्या है मामला?

इस बीच महिला ने आरोप लगाया कि उस आदमी ने उसे गंदे तरीके से छूने की कोशिश की.  इस बीच जब महिला ने सभी को इस बात की जानकारी दी तब भी आरोपी ने गंदी हरकत करना जारी रखा.  इसके बाद पायलट ने खुद उस शख्स की शिकायत की जिसके बाद आरोपी को फ्लाइट लैंड होते ही गिरफ्तार कर लिया गया.

मामले पर क्या बोली पुलिस?

ये महिला जयपुर और दिल्ली की यात्रा के बाद अपने घर लौट रही थी.  इस बीच मामले में एक पुलिस अधिकारी के बताया कि आरोपी, जो उसके पीछे बैठा था, ने उड़ान के दौरान कथित तौर पर महिला को आपत्तिजनक तरीके से छूने की कोशिश की थी. स्थानीय पुलिस ने महिला को लिखित शिकायत दर्ज कराने में मदद करने के बाद, जांच चल रही है.
 

calender
11 October 2024, 03:53 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो