रिपोर्ट- मुस्कान 

नई दिल्ली: भाजपा पर अपना हमला तेज करते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने सोमवार को एमसीडी में आम आदमी पार्टी को चुनने के लिए मतदाताओं को सतर्क करने के लिए अपनी पार्टी के लिए एक नए अभियान की घोषणा की। मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि भाजपा ने पिछले 15 वर्षों में दिल्ली नगर निगम में कुछ भी नहीं किया है और अगले पांच वर्षों के लिए भी कोई दृष्टि नहीं है। बीजेपी के पास नगर निकाय के लिए कोई विजन नहीं है।

लेकिन, हमने नागरिक समस्याओं को ठीक करने का विजन दिया। आम आदमी पार्टी इस चुनाव को जीतने जा रही है। इसलिए अगर आप चाहते हैं कि आपके वार्ड में काम हो तो आप पार्षद चुनें। सिसोदिया ने दावा किया कि अगर आपके वार्ड में कोई बीजेपी पार्षद होगा तो वह काम में बाधा डालने की कोशिश करेगा क्योंकि आप एमसीडी में सत्ता में होगी। उन्होंने कहा कि इसलिए एक नया अभियान, 'केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद' (केजरीवाल के राज्यपाल, केजरीवाल के पार्षद) अभियान शुरू किया गया है ताकि लोगों को 4 दिसंबर को होने वाले निकाय चुनावों में आप को भाजपा पर चुनने के लिए सचेत किया जा सके। 

सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘‘पिछले 15 सालों से एमसीडी में सत्ता में रहने के बावजूद भाजपा के पास अपनी उपलब्धियों के रूप में गिनाने के लिए कुछ भी नहीं है। जब भी कोई बीजेपी से पूछता है कि उन्होंने पिछले 15 सालों में क्या काम किया है या उन्हें सत्ता में क्यों लाया जाना चाहिए, तो वे इसका जवाब नहीं देते हैं और इसके बजाय केजरीवाल के बारे में बुरा बोलना शुरू कर देते हैं। पिछली बार, संयोग से भाजपा के कुछ सदस्य एमसीडी चुनावों में निर्वाचित हुए थे, लेकिन इस बार यह सुनिश्चित करें कि वे वार्डों को वोट न दें क्योंकि वे केजरीवाल द्वारा शुरू किए जाने वाले किसी भी विकास कार्य को प्रतिबंधित कर देंगे।’’