मऊ: बेसमेंट मे चल रहा अस्पताल , मरीजों के साथ हो रहा खिलवाड 

उत्तर प्रदेश में फर्जी अस्पतालों और फर्जी क्लीनिकों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है वहीं मऊ जनपद की बात करें तो यहां पर कार्रवाई के बावजूद भी स्वास्थ विभाग से छुपकर बेसमेंट में अस्पताल चलाए जा रहे हैं।

Vishal Rana
Vishal Rana

रिपोर्ट- हिमांशु शर्मा (मऊ, यूपी)

मऊ, यूपी: उत्तर प्रदेश में फर्जी अस्पतालों और फर्जी क्लीनिकों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है वहीं मऊ जनपद की बात करें तो यहां पर कार्रवाई के बावजूद भी स्वास्थ विभाग से छुपकर बेसमेंट में अस्पताल चलाए जा रहे हैं। लेकिन स्वास्थ विभाग की नजर बेसमेंट में चल रहे अस्पताल पर नही जा रही है जिसके कारण अवैध अस्पताल चलाने वालों के हौसले बुलंद हो रहें हैं।   

ऐसे में जब मीडिया की नज़र इन अवैध हॉस्पिटलों पर पड़ी और खबर बनाई जाने लगी तो स्वास्थ विभाग के कान खड़े हो गए और उसके बाद आनन-फानन में मीडिया कर्मियों कैमरे के सामने जांच का हवाला दिया जाने लगा। साथ ही स्वास्थ्य विभाग ने यह भी कहा है कि, अंजली हॉस्पिटल बेसमेंट में अगर चल रहा है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी देखा जाएगा इस हॉस्पिटल का रजिस्ट्रेशन है या नहीं। वही स्वास्थ्य विभाग के डिप्टी सीएमओ आर एन सिंह ने पहले तो दूसरे हॉस्पिटलों पर कार्रवाई करने का बखान किया और उसके बाद जब बेसमेंट में चल रहे अंजलि हॉस्पिटल के बारे में पूछा तो दांतो तले उंगली दबा ली और कह दिया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

calender
21 September 2022, 07:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो