मऊ: पुलिस चौकी से महज चंद कदमों की दूरी पर मोबाइल की दुकान से हुई लाखों की चोरी

उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में पुलिस की बड़ी संवेदनहीनता देखने को मिली जब कोतवाली थाना क्षेत्र के सारहू पुलिस चौकी से महज 50 कदम की दूरी पर चोरों ने रात में मोबाइल की दुकान के पीछे की दीवार तोड़ कर मोबाइल की दुकान से रखे लाखों का मोबाइल चुरा कर फरार हो गए।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

रिपोर्ट- हिमांशु शर्मा

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में पुलिस की बड़ी संवेदनहीनता देखने को मिली जब कोतवाली थाना क्षेत्र के सारहू पुलिस चौकी से महज 50 कदम की दूरी पर चोरों ने रात में मोबाइल की दुकान के पीछे की दीवार तोड़ कर मोबाइल की दुकान से रखे लाखों का मोबाइल चुरा कर फरार हो गए। वही चारों ने पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर स्थित शिवांगी मोबाइल सेंटर से भारी मात्रा में एंड्रॉयड फोन लेकर फरार हो गए जिसकी भनक पुलिस को भी नहीं लग सकी।

आपको बता दें कि. सुबह शिवांगी मोबाइल सेंटर के वर्कर ने जब सुबह दस बजे अपनी दुकान पर पहुच कर जब दुकान खोली तो अंदर का नजारा देखकर वह अवाक रह गया। दुकान के वर्कर ने देखा कि दुकान के अंदर रखे लाखों के मोबाइल गायब हैं। दुकान के कर्मचारी ने अपनी दुकान में चोरी की घटना देखकर सन्न रह गए। इसकी सूचना उसने दुकान के मालिक  पंकज कुमार को दी। भागे भागे दुकान पर आए पंकज ने अपनी मोबाइल की दुकान से चोरी की घटना देख स्तब्ध रह गए। 

वहीं किसी ने चोरी की घटना पुलिस को दी तब जाकर पुलिस को भी चोरी की घटना का पता चला। मौके पर पहुंची पुलिस ने मोबाइल की दुकान की गहनता से छानबीन कर जांच में जुट गई। वही चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी अपने साथ लेकर फरार हो गए हैं, जिसकी वजह से पुलिस को सुराग ढूंढने में परेशानी हो रही है। 

इसके साथ ही कोतवाल अनिल चंद तिवारी एवं सारहू पुलिस चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार सिंह की लापरवाही के कारण नगर में चोरी और लूट की घटनाएं बढ़ गई हैं। वही आज चोरी की घटना का कवरेज करने गए मीडिया कर्मियों से कोतवाल अनिल चंद तिवारी ने बदसलूकी की और मीडिया के सवाल का जवाब ना देते हुए, उनकी माइक आईडी को झटक कर अपने वर्दी का भी लोग दिखाते रहे। वर्दी के अकड़ में कोतवाल अनिल चंद तिवारी शासन के मंशा के विपरीत बूढ़े, लाचार एवं पीड़ित व्यक्तियों को कोतवाली से भगाते रहते हैं। 

calender
29 January 2023, 05:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो