मऊ: आग की चपेट ने पूरा रेस्टोरेंट को जलकर हुआ खाक

उत्तर प्रदेश के जनपद मऊ के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतगर्त भीटी मोहल्ले में एवन रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई है, आपको बता दे कि शुक्रवार यानी आज सुबह नौ बजे आग लग गई, आग लगते ही पूरे हार कोहराम मच गया। आग लगने का कारण शार्ट शर्किट बताया जा रहा हैं

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

संवाददाता- हिमांशु शर्मा

मऊ। उत्तर प्रदेश के जनपद मऊ के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतगर्त भीटी मोहल्ले में एवन रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई है, आपको बता दे कि शुक्रवार यानी आज सुबह नौ बजे आग लग गई, आग लगते ही पूरे हार कोहराम मच गया। आग लगने का कारण शार्ट शर्किट बताया जा रहा हैं जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आग की चपेट में पूरे रेस्टोरेंट को जलाकर खाक कर दिया हैं। वही आस पास के लोगों ने आग की सूचना फायर विभाग को दी जिसके बाद मौके पर दमकल की गाड़ी पहुचीं लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। पूरा रेस्टोरेंट तबतक जलकर खाक हो गया था। आग की लपटें इतनी भयावह थी कि देखते ही देखते आग की लपटें पूरे रेस्टोरेंट को अपने जद में ले लिया। 

वहीं मुख्य अग्नि शमन अधिकारी आर के सिंह ने बताया कि सुबह सुबह सूचना मिली थी कि भीटी इलाके में एक रेस्टोरेंट में आग लगी है। सूचना पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुँच गयी थी। वहीं रेस्टोरेंट के ऊपर से आ रहे विद्युत केबल में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गयी थी। दमकल विभाग की गाड़ियों ने रेस्टोरेंट में लगे आग को काबू करके दुकान में रखे सामान को बचाने का पूरा प्रयास किया है। दुकान से कमर्शियल सिलेंडर को बाहर निकाला गया है। अभी दुकान में लगी आग बूझ चुकी है। आग लगने से लगभग 8 से 10 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। 

 
और पढ़े........
 
calender
02 December 2022, 05:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो