संवाददाता- हिमांशु शर्मा

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के ब्रह्मस्थान इलाके में स्थित हेरिटेज नर्सिंग होम द्वारा आज नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें शिविर में आए सैकड़ों लोगों की बीपी, शुगर, कोलेस्ट्रॉल ,थायराइड की जांच कर उनको नि: शुल्क दवाईया उपलब्ध कराई गई। अस्पताल की इस नेक पहल जिलों में गुणगान हो रहा है।  हेरिटेज नर्सिंग होम में आज कई गरीबों को इसका लाभ हुआ होगा जो उपचार कराने और दवाइयों खरीदने के लिए मजबूर रहते है और फिर भी वे इतना पैसा इकठ्ठा नहीं कर पाते है अपना सही समय में इलाज करा पाएं। 

वहीं इस बात की जानकारी देते हुए हेरीटेज नर्सिंग होम के चिकित्सक डॉ जहीरूद्दीन आज़मी ने बताया कि आज हमारे हॉस्पिटल में नि:शुल्क जांच शिविर का आयोजन किया गया है। इस जांच शिविर में आए मरीजों की निशुल्क शुगर, बीपी , कोलेस्ट्रोल थायराइड, व ईसीजी की जांच कर गरीबों व असहायों को दवाइयां मुफ्त में उपलब्ध कराई जा रही है। हम आगे भी ऐसे गरीबों को नि:शुल्क दवाइयां और उनके रोगों की नि:शुल्क जांच कर उनका उपचार करते रहेंगे।

जिससे गरीबों का इलाज हो सके। हमारा उद्देश्य है कि गरीबों व असहायों को भी उनके बीमारी का इलाज बेहतर और नि:शुल्क तरीके से उपलब्ध हो सके। साथ ही उन्होने बताया कि आगे भी हम ऐसे ही कैंप चलाते रहेंगे। जिससे जो गरीब दवाई लेने खरीदने में असमर्थ है उनका कहना है कि इसका लाभ आज कई लोग को मिला है और उन्होंने कहा मै चाहता हू कि ये मैसेज आगे तक पहुंच ताकि उपचार औऱ सही तरीके से उपचार हो।